चुनाव प्रचार रोकने तक की हो रही है साजिश : ममता

कहा : चोट के दर्द से ज्यादा जरूरी है फर्ज
स्ट्रीट फाइटर हूं, मार खाकर यहां तक पहुंची हूं
सन्मार्ग संवाददाता
पुरुलिया : विधानसभा चुनाव को लेकर राज्यभर में चुनावी सियासत तेज हो रही है। खासकर चुनाव प्रचार को लेकर राजनीतिक पार्टियों में भी घमासान देखते बन रहा है। चुनाव के प्रचार में उतरीं ममता बनर्जी की ओर से भी आक्रमणों का दौर जारी है। सोमवार को पुरुलिया में चुनावी सभा कर रहीं ममता बनर्जी ने भाजपा का नाम लिए बगैर कहा कि चुनाव प्रचार रोकने के लिए सजिश की जा रही है। ममता ने कहा कि कोई भी साजिश उन्हें राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने से नहीं रोक सकती है और वह भाजपा के खिलाफ संघर्ष जारी रखेंगी। नंदीग्राम में प्रचार के दौरान घायल होने के बाद अपनी पहली रैली में बनर्जी ने कहा कि जब तक उनके गले में आवाज है और उनका हृदय धड़कता है, तब तक वह संघर्ष जारी रखेंगी। उन्होंने किसी का नाम लिये बगैर कहा, ‘‘ कुछ दिन इंतजार कीजिए, मेरे पैर सही हो जाएंगे। फिर मैं देखूंगी की कि आपके पैर बंगाल की जमीन पर ठीक से चलते हैं या नहीं।’’
ममता ने कहा, ‘बस साजिश’
नंदीग्राम में नामांकन दाखिल कर लौट रही ममता बनर्जी जिस तरह हादसे का शिकार हुईं उसे लेकर उन्हाेंने एक बार फिर कहा कि मेरी कार का दरवाजा बंद कर दिया गया था जिसकी वजह से मेरे साथ यह हादसा हुआ। ममता ने इशारा किया कि यह उनके चुनाव प्रचार में बाधा डालने के लिए किया गया। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी साजिश मुझे नहीं रोक सकती।

शेयर करें

मुख्य समाचार

..झाड़ियों में मिली एक दिन की बच्ची

हरियाणा : फतेहाबाद के गांव बरसीन के पास झाड़ियों में 1 दिन की नवजात बच्ची बोरे में मिली है। शुक्रवार सुबह राहगीरों ने झाड़ियों में आगे पढ़ें »

हैवानियत ने शर्मसार किया रिश्ते को : अपाहिज पत्नी के साथ जबरन बनाता था संबंध, प्राइवेट पार्ट में डालता था…

पानीपत : हरियाणा के पानीपत से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर