अमित शाह पर बिफरीं ममता, कहा- ‘कोलकाता में बैठकर रच रहे हैं साजिश, कौन चला रहा है चुनाव आयोग?’

कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला। बांकुड़ा के मेजिया में आयोजित जनसभा के दौरान ममता बनर्जी ने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि कोलकाता में बैठकर नौकरशाहों के खिलाफ साजिश रच रहे हैं। गृह सचिव को भी नोटिस भेजा जा रहा है। बिजनेसमैन के यहां छापे मारे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे लोग जानते हैं कि वे लोग ममता बनर्जी को नहीं रोक सकते हैं। ऐसे में कोलकाता में बैठकर गृह मंत्री साजिश रच रहे हैं। गृह सचिव को नोटिस भेजा जा रहा है। चुनाव के दौरान क्यों परेशान किया जा रहा है ? अमित शाह क्या समझ रहे हैं। सभी को बंद कर देंगे। चुनाव आयोग कौन चला रहा है। अमित शाह तो नहीं चला रहे हैं.?

चुनाव आयोग के काम में कर रहे हैं हस्तक्षेप

उन्होंने आरोप लगाया कि वह चुनाव आयोग के कार्य में हस्तक्षेप कर रहे हैं। मेरे सुरक्षा प्रभारी को हटा दिया गया है। इतने मंत्री कोलकाता में बैठे हैं। जल, राशन, अम्फान के समय नहीं आते हैं। जोर कर गुंडा लेकर आएंगे। बाहरी गुंडा से चुनाव नहीं करने देंगे। टीएमसी यदि कोई कार्यकर्ता हैं, तो वह 24 घंटे में 18 घंटा काम करेंगे।

मेरी हत्या करने पर क्या जीत जाएंगे, बीजेपी खेला होगा?

उन्होंने कहा कि चुनाव के समय भीड़ नहीं होती है और चुनाव के समय 500 रुपये और 1000 रुपये घूस देती है। पैसा देने पर भी वोट देना अन्याय है। क्या करना है। आप जानते हैं, लेकिन वोट के समय उलट देंगे। उन्होंने कहा कि मीटिंग में लोग नहीं आ रहे हैं, क्योंकि अत्याचार करते हैं। मेरी हत्या करने पर क्या जीत जाएंगे। बीजेपी खेला होगा? बीजेपी खेला होगा? हमने शांति दी है, लेकिन वोट वे लेंगे। इसका बदला लेना होगा, चुनाव में वोट देकर बदला लेना होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पिता का किया अंतिम संस्कार मगर वायरल वीडियों में दिखे जीवित पिता

नई दिल्ली : कुछ दिनों पहले अंतिम संस्कार के लिए लाए गए कोविड रोगी के जीवित होने की घटना सामने आई थी। उसके बाद अब आगे पढ़ें »

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में मिलेगा दो महीने का राशन

कोलकाताः केंद्र सरकार ने कोरोना महामारी को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है। केंद्र सरकार ने घोषणा की है कि देश के 80 करोड़ लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर