ममता का भाजपा पर हमला, गुंडागर्दी करके भी नहीं जीत सकते चुनाव

ट्रंप भी शायद इतना दूर नहीं गये जितना नरेंद्र मोदी
मेरा महत्व है इसलिए दीदी – दीदी करते हैं
सन्मार्ग संवाददाता
अलीपुरदुआर : सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि गुंडामी करके वोट नहीं जीता जा सकता है। उन्होंने मोदी पर कटाक्ष किया कि ट्रंप भी उतना दूर नहीं गये हैं जितना दूर नरेंद्र मोदी गये हैं। हर चुनाव के दिन यहां आकर दीदी – दीदी करते हैं। मेरा महत्व है इस​लिए मुझ पर कटाक्ष किया जाता है। उल्लेखनीय है कि दीदी ओ दीदी के संबोधन पर तृणमूल ने सवाल उठाया था तथा इसे सीएम का अपमान बताया था। मंगलवार को सभा से सीएम ने मोदी के दीदी संबोधन का जवाब दिया। ममता बनर्जी ने कहा कि वे राेज दीदी ओ दीदी कहकर व्यंग्य कर रहे हैं लेकिन कहीं न कहीं उन्हें महत्व दे रहे हैं।
मोदी और शाह केवल झूठ बोलते हैं
ममता ने कहा कि भाजपा वाले केवल झूठ बोलते हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता झूठ बाेलते हैं और जब प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ही झूठ बोलेंगे तो आम लोगों पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा। ममता ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्रियों ने यहां आकर सात चाय बागानों को खुलवाने का वादा किया था, लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद ही सब भूल गये। तृणमूल की सरकार ने पांच बागानों को खुलवाया है और आने वाले दिनों में और भी बागानों को खुलवाने का प्रयास करेगी।
अलीपुरदुआर में कई विकास कार्य किये
ममता बनर्जी ने कहा कि अलीपुरदुआर में राज्य सरकार ने कई विकास कार्य किये हैं। इसमें सबसे प्रमुख अलीपुरदुआर को जिला बनाया। चाय श्रमिकों के लिए तीन लाख घर देने की योजना समेत कई जनकल्याणकारी योजनाएं इनमें शामिल हैं। उन्होंने कहा कि तृणमूल की सरकार में चाय श्रमिकों के वेतन में भी काफी बढ़ोतरी हुई है। बंद चाय बागान के श्रमिकों को भी अनाज से लेकर हर प्रकार की सुविधाएं और 15 सौ रुपए दिये जा रहे हैं। अगर तीसरी बार सरकार बनती है तो बचे हुए काम को भी पूरा किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविड के बढ़ते मामलों के बीच आयोग ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

हो सकते हैं कुछ कड़े फैसले कोलकाताः देश में कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है। इस बीच बंगाल में भी रोजाना रिकॉर्ड मामले दर्ज किए आगे पढ़ें »

आईकोर मामले में ईडी ने 22 को शिक्षा मंत्री को बुलाया

करीबी को-ऑर्डिनेटर भी बुलाये गये कोलकाता : इंफोर्समेंट डायरेक्टोरेट की टीम ने आईकोर मामले में शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को 22 अप्रैल को सीजीओ स्थित अपने आगे पढ़ें »

ऊपर