बीजेपी नेता का दावा : ममता बनर्जी ने मुझे फोन किया और नंदीग्राम में मांगी’ मदद

नंदीग्राम/ कोलकाता : नंदीग्राम में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता प्रलय पाल ने शनिवार को एक सनसनीखेज दावा किया। प्रलय पाल का कहना है कि टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने उन्हें खुद फोन किया और तृणमूल को जीत दिलाने में मदद करने को कहा था, जहां से उनके पूर्व सहयोगी शुभेंदु अधिकारी मैदान में हैं। प्रलय पाल का दावा है कि शनिवार सुबह ममता बनर्जी ने उन्हें फोन किया था और नंदीग्राम में टीएमसी के लिए मदद मांगी थी। वहीं टीएमसी का कहना है कि ऑडियो में सुनाई दे रही आवाज वैरिफाइड नहीं है। क्लिप वैरिफाइड नहीं है। प्रलय पाल ने कहा, ‘वह चाहती थीं कि मैं उनके लिए काम करूं और टीएमसी में वापस आ जाऊं, लेकिन मैं लंबे समय से शुभेंदु अधकारी और अधिकारी परिवार के साथ जुड़ा हुआ हूं। मैं अब भारतीय जनता पार्टी के लिए काम कर रहा हूं। ‘

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आगे पढ़ें »

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

ऊपर