नंदीग्राम में ममता बनर्जी का हारना तय है- विजयवर्गीय

Kailash Vijayvargiya

योग्य और कर्मठ लोगों को ही भाजपा में मिलेगा स्थान – दिलीप घोष
मिदनापुर : नंदीग्राम में ममता बनर्जी का हारना 200 फीसदी तय है जिसका कारण है कि वहां पर न कोई विकास हुआ है और ना ही कृषि। यह कहना है कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का। उन्होंने यह बात मंगलवार को मिदनापुर में कही। भाजपा के अंदर चल रहे आपसी मनमुटाव को लेकर उन्होंने कहा कि वह पार्टी के अंदर का मामला है और उसे आपसी बैठक के माध्यम से मिटा लिया जाएगा। मालूम हो कि गढ़बेता, शालबनी विधानसभा केंद्र के भाजपा उम्मीदवारों को लेकर वहां के पुराने भाजपा नेता व कर्मियों में नाराजगी है। उनका कहना है कि जो लोग भाजपा में नये आये हैं उन्हें ही चुनाव लड़ने का मौका दे दिया गया लेकिन पुराने कर्मियों को वह सम्मान नहीं मिला। इस कारण भाजपा के उन विक्षुब्ध कर्मियों ने भाजपा के झंडे तले ही निर्दलीय उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। इसे लेकर पार्टी में हलचल मची हुई है। हालांकि मंगलवार को दोनों विधानसभा केंद्रों के प्रार्थियों ने अपने परचे भरे।
इधर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा में योग्य लोगों को ही शामिल किया जा रहा है। उन्होंने यह बात मंगलवार को मिदनापुर विधानसभा केंद्र के भाजपा उम्मीदवार समित दास के नामांकन के मौके पर कही। मिदनापुर विधानसभा सीट के भाजपा प्रार्थी समित दास काफी धूमधाम के साथ नामांकन दाखिल करने के लिये रवाना हुये। इस मौके पर मिदनापुर के टीवी टाॅवर मैदान से एक विशाल जुलूस निकाला गया जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी, भाजपा के राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष व अन्य नेता व समर्थक शामिल हुए। दूसरी ओर, जुलूस के कारण सड़क पर काफी भीड़ होने की वजह से भाजपा प्रार्थी समित दास मोटर साइकिल से नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए कलेक्टरेट पहुंचे। इस मौके पर दिलीप घोष ने कहा कि मंगलवार को मिदनापुर के भाजपा प्रार्थी समित दास के अलावा शालबनी विधानसभा केंद्र के भाजपा प्रार्थी राजीव कुंडू एंव गढ़बेता के भाजपा प्रार्थी मदन रुईदास ने भी परचा भरा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आगे पढ़ें »

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

ऊपर