ममता बनर्जी हमारी भी नेत्री हैं और किसी को नहीं मानता – अभिषेक

कल्याण ने ऐसा कहकर कुछ गलत नहीं किया
इस मुद्दे पर पहली बार बोला अभिषेक ने
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता :​ पिछले कई दिनों से राजनीतिक गलियारों में सांसद कल्याण बनर्जी के मंतव्य को लेकर चल रही गहमागहमी पर तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी नेविराम लगा दिया। अभिषेक ने कहा कि ममता बनर्जी हमारी भी नेत्री हैं और मैं भी किसी और को नहीं मानता हूं। कल्याण बनर्जी ने भी तो यही कहा है कि ममता बनर्जी उनकी नेत्री हैं। इसमें मतभेद या वितर्क कहां से आ गया है। कल्याण बनर्जी ने कुछ भी गलत तो नहीं कहा है। ममता बनर्जी हमारी लीडर हैं। अगर उन्होंने हमारे खिलाफ कुछ कहा तो यह गणतंत्र है, तभी वे बोल पा रहे हैं। इसमें वितर्क की कोई बात नहीं है। उल्लेखनीय है कि कल्याण बनर्जी के मुद्दे पर अभिषेक बनर्जी ने पहली बार मुंह खोला है।
पार्टी की छवि बिगाड़ने वाले को नहीं बख्शा जायेगा
हल्दिया में आईएनटीटीयूसी नेता की गिरफ्तारी पर अभिषेक ने कहा कि सरकार ने सही कदम उठाया है। कोई भी अगर ऐसा काम करेगा जिससे पार्टी की छवि बिगड़ेगी उसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। चाहे जितना भी बड़ा, मझला या छोटा नेता हो। इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर