मुख्यमंत्री कांचरापाड़ा में आज करेंगी चुनावी जनसभा

कांचरापाड़ाः तृणमूल उम्मीदवार सुबोध अधिकारी तथा बीजपुर के आसपास के विधानसभा सीटों के तृणमूल उम्मीदवारों के समर्थन में आज अर्थात शनिवार की दोपहर बीजपुर विधानसभा के मल्लिक बाग हाई स्कूल मैदान में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनावी जनसभा करेंगी। कांचरापाड़ा के पालिका प्रशासक सुदामा राय, पार्षद मृत्युंजय दास, तृणमूल नेता प्रबीर सरकार समेंत अन्य तृणमूल नेताओं ने शुक्रवार मैदान में पहुंचकर तैयारी का जायजा लिया। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखकर मुख्यमंत्री के करीब रहनेवाले पालिका प्रशासक, प्रशासक मंडली के सदस्यों एवं तृणमूल नेताओं ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया। बता दें कि नदिया एवं उत्तर 24 परगना जिले में पांचवे एवं छठवें चरण में मतदान होगा जिसके चलते सभी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने इन दोनों जिलों में चुनाव प्रचार पर विशेष ध्यान दिया है।
हाजीनगर में दो भाजपा कर्मियों के साथ मारपीट
नैहाटीः नैहाटी विधानसभा केंद्र अंतर्गत हाजीनगर के निवासी दो भाजपा कर्मियों पर बीती रात उस समय हमला हुआ जब राजनीतिक कामकाज से निपटकर दोनों घर लौट रहे थे। हमला का आरोप तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों पर है। मारपीट में घायल हुए असगर अली एवं अशोक सिंह नामक दोनों कार्यकर्ताओं को इलाज के लिए नैहाटी स्टेट जनरल अस्पताल ले जाया गया। मारपीट के प्रतिवाद में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाजीनगर आउट पोस्ट के सामने विरोध जताया। नैहाटी केंद्र की भाजपा उम्मीदवार फाल्गुनी पात्र ने बताया कि अल्पसंख्यक समुदाय अब खुलकर भाजपा का समर्थन कर रहा है, असगर अली अल्पसंख्यक सेल का नेता है। उनका आरोप है कि तृणमूल अल्पसंख्यक समुदाय को अपना वोट बैंक मानती है, समुदाय के लोगों का भाजपा को समर्थन देना उन्हें नागवार है इसलिए रात के अंधेरे में कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया परंतु तृणमूल कितनी भी कोशिश कर ले नैहाटी सीट से उसकी पराजय तय है। नैहाटी समेत राज्य में 200 से भी अधिक सीटें जीतकर भाजपा सरकार का गठन करेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर में रहकर रिकवर करने वाले कोरोना मरीजों के लिए आई राहत भरी खबर

नई दिल्ली : देश भर में हर दिन कोरोना के नए आंकड़े सामने आ रहे हैं। हर जगह के अस्पताल मरीजों से भरे पड़े हैं। आगे पढ़ें »

शादी के दूसरे दिन दूल्हा हुआ कोरोना संक्रमित, हॉस्प‍िटल में मौत

जालोरः कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक होती जा रही है। शहरों में ही नहीं कोरोना से अब गांवों में जन हानि होना शुरू हो गई। आगे पढ़ें »

ऊपर