राज्यपाल से टकराव में ममता बनर्जी को मिला लेफ्ट का साथ, जानें क्या कहा

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी सरकार के साथ जारी सियासी लड़ाई के बीच दिल्ली में कई बैठकें की हैं। उनकी विवादास्पद भूमिका और टिप्पणियों ने वामपंथियों को प्रतिद्वंद्वी तृणमूल कांग्रेस के समर्थन में ला खड़ा किया है। एक शीर्ष वामपंथी नेता ने धनखड़ को लेकर तृणमूल की आलोचना को समर्थन दिया है। आपको बता दें कि बंगाल इन दिनों चुनाव के बाद की हिंसा पर दावों और जवाबी दावों को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल की सियासी बयानबाजी को देख रहा है। वाम दलों ने कथित तौर पर भाजपा के मुखपत्र की तरह काम करने के लिए राज्यपाल की आलोचना की और उनकी “पक्षपातपूर्ण” भूमिका की निंदा की। वाम मोर्चा के अध्यक्ष बिमान बोस ने आज कहा, “वह भाजपा के आदमी नहीं हैं, लेकिन उनका कार्य भाजपा के आदमी होने के समान है। यह राज्यपाल की भूमिका नहीं हो सकती है। वह खुद को भाजपा के आदमी के रूप में पहचान रहे हैं। यह सही नहीं है। एक राज्यपाल की यह भूमिका नहीं हो सकती। विशेष रूप से पश्चिम बंगाल में।”

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुपमा-अनुज के रोमांस में वनराज डालेगा खलल, काव्या का जलन से होगा बुरा हाल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है। इस नए किरदार की आगे पढ़ें »

ऊपर