बड़ी खबर : ममता बनर्जी ने कहा- पत्रकारों को पहली डोज देने में दी जाएगी प्राथमिकता

कोलकाता : तीसरी बार पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री पद पर शपथ लेने के बाद आज ममता बनर्जी ने पहली मीटिंग की। इसके बाद ममता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कोविड पर लिए गए निर्णयों के बारे में अवगत कराया। ममता बनर्जी ने एलान किया है कि हॉकर्स, ट्रांसपोर्टर्स और पत्रकारों को वैक्सीन की पहली खुराक में प्राथमिकता दी जाएगी।

ममता बनर्जी ने कहा, ‘हमने कोविड पर आज एक मीटिंग की, जिसमें कई फैसले लिए गए। पहला फैसला ये है कि वायरस से जान गंवाने वाले लोगों के शव को लेने के लिए परिजनों को अब घंटों इंतजार नहीं करना पड़ेगा। किसी परिजन को अंतिम संस्कार के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा। हेल्प लाइन नंबर जारी किए जा रहे हैं। हम कोविड को कंट्रोल करना चाहते हैं।’ कोविड गाइडनाइंस पर ममता ने कहा, “सभी के लिए मास्क पहनना अनिवार्य है। घर से बाहर निकलने वाले लोग बार-बार हाथ धोते रहें। सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें। घर से बाहर निकलने पर मास्क जरूर पहनें। एक बार मास्क पहनने के बाद उसे गर्म पानी में धोकर इस्तेमाल करें। ये सभी के लिए अनिवार्य है।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग में शीर्ष पर भारत

दुबई : आईसीसी की ओर से जारी ताजा टीम रैंकिंग में भारत शीर्ष स्थान पर कायम है। भारत के 121 रेटिंग अंक है जबकि दूसरे आगे पढ़ें »

जानिए अक्षय तृतीया का महत्व, सोने की खरीददारी का शुभ समय और अन्य जरूरी जानकारी

कोलकाता : वैशाख मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया को अक्षय तृतीया मनाई जाती है l धार्मिक दृष्टि से इस दिन को काफी शुभ माना आगे पढ़ें »

ऊपर