बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करते हुये ममता ने दी चेतावनी, कहा…

आरामबाग: डीवीसी द्वारा छोड़े गये पानी से कई इलाकों में बाढ़ की स्थिति उत्‍पन्न हो गई है। ऐसे में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बाढ़ प्रभावित जिलों का जायजा लेने आरामबाग पहुंचीं। ममता हेलीकॉप्टर से डुमूरजला स्टेडियम पहुंची और वहीं से आरामबाग गईं। उन्होंने प्रभावित क्षेत्र के लोगों से बात की। उन्होंने डीवीसी द्वारा छोड़े गए पानी की मात्रा की जानकारी देते हुए कहा कि डीवीसी ने बिना राज्य को बताए पानी छोड़ा। जलमग्न आरामबाग में खड़ी ममता बनर्जी ने विस्तृत जानकारी के साथ बताया कि डीवीसी द्वारा इस अतिरिक्त पानी को छोड़े जाने से गांव दर गांव पानी में डूब गया है।
8 जिलों के अलग-अलग इलाके पानी में डूबे हैं। डीवीसी ने साढ़े 5 लाख क्यूसेक पानी छोड़ा है और उसकी वजह से  हावड़ा, बीरभूम, हुगली, बांकुड़ा, पचिम मेदिनीपुर, पूर्व मेदिनीपुर, पूर्व बर्दवान, पश्चिम बर्दवान – अलग-अलग जगहों पर पानी बह रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि एक लाख घरों को नुकसान पहुंचा है। एनडीआरएफ आ गया है। नवान्न से चौबीसों घंटे निगरानी की जा रही है। उन्होंने कहा कि डीवीसी को राज्य से बात करनी चाहिए थी। ममता ने चेतावनी देते हुये कहा डीवीसी द्वारा ऐसा करने के कारण नाजराजगी बढ़े ही जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

त्रिपुरा में महिला सांसद पर हमला, अभिषेक ने कहा : गुंडाराज चल रहा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : त्रिपुरा में तृणमूल की राज्यसभा महिला सांसद सुष्मिता देव पर हमला हुआ है। उनकी गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की गयी है। यह आगे पढ़ें »

ऊपर