तीसरी बार सत्ता में लौट रही ममता बनर्जी की सरकार – तृणमूल

चुनाव जीतने का भाजपा सपना देख रही है
सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने यह दावा किया है कि तीसरी बार ममता बनर्जी की सरकार सत्ता में लौट रही है। चुनाव जीतने का भाजपा दिन में सपना देख रही है। गुरुवार को स्वास्थ्य राज्य मंत्री व तृणमूल की वरिष्ठ नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि तृणमूल ने 2019 के लोकसभा चुनाव में 2014 के संसदीय चुनाव की तुलना में वोट प्रतिशत के मामले में बेहतर प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि 2014 में तृणमूल को 39.70 प्रतिशत वोट प्राप्त हुए जबकि 2019 में यह बढ़कर 43.3 % हो गया। मंत्री ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि दीदी फिर से तीसरी बार आ रही हैं। चंद्रिमा ने कहा कि भाजपा ने देश्भर में 66 प्रतिशत विधानसभा सीटें खो दी हैं और केवल 12 राज्यों में ही स्पष्ट बहुमत में है। उन्होंने कहा कि भगवा शिविर तमिलनाडु में किसी भी सीट को हासिल करने में सक्षम नहीं है, और 9 अन्य राज्यों में प्रत्येक में 10 से कम सीटें हैं। भट्टाचार्य ने कहा कि 1.82 करोड़ से अधिक लोग अब तक राज्य भर में स्थापित कई शिविरों का दौरा कर चुके हैं ताकि वे इसका लाभ उठा सकें। राज्य मंत्री ने अपने संवाददाता सम्मेलन के दौरान नंदीग्राम हिंसा की 14वीं बरसी पर भूमि अधिग्रहण आंदोलन के ‘शहीदों’ को श्रद्धांजलि भी दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल नेता के घर पर बमबारी से सासन में तनाव

पार्टी के ही एक वर्ग ने लगाया है नेता पर पक्षपात का आरोप बारासात : बारासात अंचल के सासन थाना अंतर्गत दादपुर पंचायत के निवासी तृणमूल आगे पढ़ें »

विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों का केबल चोरी

जमशेदपुर : टेल्को थाना अंतर्गत जेम्को के पास झारखंड विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों रुपये का केबल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर