बड़ी खबरः मंत्री जाकिर हुसैन पर हुए हमले को लेकर ममता बनर्जी का बड़ा बयान

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में निमटीटा रेलवे स्टेशन पर मंत्री जाकिर हुसैन पर हुए बम हमले की गूंज बंगाल के चुनावी रण में सुनाई देने लगी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ममता ने मंत्री पर हुए हमले के लिए केंद्र को जिम्मेदार ठहराया है। ममता बनर्जी ने साफ कहा है कि मंत्री जाकिर हुसैन की हत्या की साजिश थी। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और टीएमसी आमने-सामने हैं। दोनों ही दल एक दूसरे को घेरने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं। बुधवार रात को श्रम राज्य मंत्री जाकिर हुसैन पर हुए जानलेवा हमले के बाद ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ममता ने कहा है कि लोकतंत्र में लड़ाई हो सकती है लेकिन मर्डर की क्या जरूरत है। उन्होंने मंत्री पर हमले के लिए केंद्र को जिम्मेदार ठहराया है।

जांच सीआईडी के हाथ

ममता बनर्जी ने बताया है कि हमले में 26 लोग घायल हो गए हैं। मंत्री की हालत गंभीर है। मामले की जांच सीआईडी कर रही है। ममता ने ब्लास्ट के वक्त रेलवे के किसी अधिकारी के स्टेशन पर उपस्थित न होने को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं। इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के नेता एवं वरिष्ठ मंत्री मलय घटक ने इस हमले के लिए ‘पार्टी के राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को’ जिम्मेदार ठहराया था, जबकि तृणमूल से निष्कासित किए गए एवं मुर्शिदाबाद जिला परिषद के सभाधिपति मुशर्रफ हुसैन ने दावा किया है कि यह पार्टी के बीच आंतरिक कलह का नतीजा है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीबीआई, ईडी से डरने वाला नहीं हूं – अभिषेक

भाजपा पर तंज : अगर ‘जय बांग्ला’ हमें बांग्लादेश समर्थक बताता है तो भाजपा का ‘सोनार बांग्ला’ के बारे में क्या कहना है सन्मार्ग संवाददाता ठाकुरनगर : आगे पढ़ें »

लॉकडाउन समाप्ति के बाद सोना तस्करी का मुख्य केन्द्र बनता जा रहा है सिलीगुड़ी

6 महीने में 50 करोड़ की कीमत का 115 किलो सोना पकड़ा डीआरआई ने सिलीगुड़ी आने के बाद भी कई राज्यों से होकर भेजा जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर