फिर चुनावी मैदान में ममता, नंदीग्राम हार पर बोलीं- धांधली हुई थी

कोलकाता : बंगाल विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने वालीं ममता बनर्जी खुद अपनी सीट नंद्रीग्राम से चुनाव हाल ली थीं। अब अपनी सरकार बनाने की तो खुशी थी लेकिन उस हाई प्रोफाइल सीट से नहीं जीत पाने का गम भी रहा। उस हार के बाद सीएम ममता फिर चुनावी मैदान में आ गई हैं। वे भवानीपुर सीट से उपचुनाव लड़ने वाली हैं।
ममता बोलीं- नंदीग्राम चुनाव में हुई धांधली
बुधवार को अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ममता ने फिर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने नंदीग्राम हार को भी स्वीकार करने से साफ मना कर दिया। उन्होंने उल्टा बीजेपी पर चुनाव के दौरान धांधली करने का आरोप लगा दिया। ममता ने कहा कि हम जरूर एक सीट हारे हैं लेकिन वो मामला कोर्ट में चल रहा है। कई तरह की धांधली हुई थी। नंदीग्राम में चुनावी के दौरान भी वहीं सब हुआ। किसी को ठीक से वोट डालने नहीं दिया गया। मामला जरूर कोर्ट में हैं, लेकिन उन लोगों ने पूरी तैयारी की थी। ममता ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि वो लोग उन्हें राजनीतिक तौर पर नहीं हरा सकते हैं। जांच एजेंसियों के जरिए वो बस सभी को कंट्रोल करने के प्रयास में हैं। मुझ पर हमला करने के लिए अभिषेक को निशाना बना रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पैसों की तंगी से बचने के लिए करें आटे के ये उपाय, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

कोलकाता : पैसे-रुपये और तरक्की भला किसे पसंद नहीं होती, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जिनके हाथ में पैसे टिकते ही नहीं। पैसे आगे पढ़ें »

ऊपर