दीदी ने मतुआ समाज को नागरिकता से किया वंचित : शाह

सन्मार्ग संवाददाता
तेहट्ट/खड़दह : शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नदिया जिले के तेहट्ट में भाजपा की सभा को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ने मतुआ समाज को नागरिकता से वंचित किया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ‘टूरिस्ट पॉलिटिशियन’ बताते हुए शाह ने कहा कि अभी अभी हमारे देश में पर्यटक नेता आये। पूरा चुनाव हो गया, राहुल बाबा दिखाई नहीं पड़े। एक सभा करके गये और कहा​ कि बीजेपी का डीएनए कैसा है। हमारे डीएनए का मतलब है डी फॉर डेवलपमेंट, एन फॉर नेशनलिज्म और ए फॉर आत्मनिर्भर, ये हमारा डीएनए है। आप यहां कम्युनिस्टों से दोस्ती कर रहे हैं और केरल में खिलाफ में लड़ रहे हैं। आपकी पार्टी कन्फ्यूज्ड है, आपका नेतृत्व भी कन्फ्यूज्ड है। अमित शाह ने घोषणा की कि भाजपा की सरकार बनने के बाद एक सप्ताह के अंदर ही ठाकुरनगर रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर श्रीधाम ठाकुरनगर कर​ दिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऑक्सीजन कालाबाजारी मामला: नवनीत कालरा को तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा गया

नई दिल्ली: दिल्ली खान मार्केट में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी के आरोपी नवनीत कालरा को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड में आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी के 2 मंत्री सहित 4 नेताओं को मिली जमानत

- सीबीआई की हिरासत की अर्जी खारिज कोलकाताः नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में गिरफ्तार मंत्री सुब्रत मुखर्जी, मंत्री फिरहाद हकीम, पूर्व मे मेयर  शोभन चटर्जी और आगे पढ़ें »

ऊपर