गणतंत्र दिवस : राजभवन में ‘चाय पर मुलाकात’ कार्यक्रम, ममता बनर्जी भी पहुंची

कोलकाता : गणतंत्र दिवस के मौके पर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ की ओर से राजभवन में ‘चाय पर मुलाकात’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी राजभवन गईं और वहां राज्यपाल जगदीप धनखड़ की मेजबानी वाले ‘चाय पर मुलाकात’ कार्यक्रम में शामिल हुईं।
दरअसल जगदीप धनखड़ को जुलाई 2019 में पश्चिम बंगाल का राज्यपाल नियुक्त किए जाने के बाद से उनके और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच राज्य के अलग-अलग मुद्दों को लेकर तनातनी वाले संबंध रहे हैं। राज्य सचिवालय सूत्रों ने बताया कि ममता बनर्जी मंगलवार दोपहर राजभवन गई और वहां करीब 45 मिनट तक रूकीं।
सूत्रों ने बताया कि यह यात्रा प्रोटोकॉल के मुताबिक थी और मुख्यमंत्री ने धनखड़ और उनकी पत्नी को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। बीजेपी नेता और मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित किए गए गणमान्य लोगों में शामिल थे।बता दें कि छह जनवरी को ममता ने राज्यपाल से शिष्टाचार मुलाकात की थी। राज्यपाल और मुख्यमंत्री की मुलाकात को उस वक्त राजनीतिक गलियारों में सामान्य घटनाक्रम के तौर पर देखा गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुबह उठते ही करें यह काम, सौभाग्य में बदल जाएगा दुर्भाग्य

कोलकाताः कई बार कड़ी मेहनत करने के बावजूद भी सफलता नहीं मिल पाता है। साथ ही बनते-बनते काम बिगड़ने से नौकरी व कारोबार हर ओर आगे पढ़ें »

जिन लोगों की सुबह Alarm से ना खुले नींद, ये Viral Video खोल देगा उनकी आंखें

कोलकाता: रातभर सोने के बाद अगर आपकी नींद भी अलार्म की घंटी से नहीं खुलती तो ये खबर आपके लिए है! वैसे अलार्म की पहली आगे पढ़ें »

ऊपर