सावधान ! आज रामनवमी पर दंगा फैला सकती है भाजपा : ममता

भाजपा का पलटवार, पहले अपने मंत्री की भाषा सुने
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : चुनावी सभा में प्रचार के लिए पहुंची ममता बनर्जी ने जनता को आगाह किया है कि वे किसी की बातों में न आये। किसी तरह की अफवाह पर ध्यान न दे क्योंकि भाजपा इसका फायदा उठाकर दंगा फैलाने की कोशिश करेगी। ममता ने आरोप लगाया कि आज रामनवमी है और भाजपा इसका फायदा उठाने की कोशिश करेगी जिसका मौका उन्हें नहीं देना है। ममता मुर्शिदाबाद के भगवानगोला में सभा को संबोधित कर रही थी। ममता के इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता जयप्रकाश मजुमदार ने कहा कि मुख्यमंत्री लगातार भाजपा पर आरोप लगाती जा रही है। हिंसा फैलाने वाली बातें कर रही है। जबकि उनका दाहिना हाथ फिरहाद हकमी अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर भाजपा पर आक्रमण कर रहे है। इधर ममता ने लोगों से अपील की कि वे अपना माथा ठंडा रखे। अभी वोट का समय है जो सबसे बड़ा राजनीतिक युद्ध है। इसमें सभी को अपना योगदान देना है न कि भाजपा की मंशा पूरी हो सके वह रास्ता तैयार करना है। ममता ने रामनवमी की बधाई दी तथा कहा कि ऐसा कुछ न करे जिससे साम्प्रदायिक दंगा होने की संभावना बढ़े।

शेयर करें

मुख्य समाचार

848 अंक उछलकर 49580 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 15 हजार के करीब

मुंबईः आज सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को शेयर बाजार में खरीदारी हुई और यह जोरदार बढ़त के साथ बंद हुआ। बॉम्बे स्टॉक आगे पढ़ें »

शेरनी’ बन दहाड़ेंगी विद्या बालन

मुंबईः विद्या बालन फिल्म शकुंतला देवी से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रख चुकी हैं। शकुंतला देवी को रिलीज हुए एक साल पूरा होने वाला है। आगे पढ़ें »

ऊपर