मालदह की घटना की हो रही है जांच – ममता बनर्जी

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : मालदह के इंग्लिशबाजार में एक महिला की जली हालत में शव बरामद होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। शुक्रवार को सीएम ममता बनर्जी ने इस पर कहा कि ‘एक नेता मालदह की घटना पर हो हल्ला मचा रहे हैं। पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिले तो फिर कह पाऊंगी कि आखिर वहां क्या घटना घटी है।

हम दोषियों को सुरक्षा नहीं देते

सीएम ने कहा आप क्या सोचते हैं पुलिस इसकी जांच नहीं कर रही है ? आपकी भाजपा सरकार की तरह हमारी सरकार नहीं है। हमलोग दोषियों को सुरक्षा नहीं देते बल्कि उसे सजा देते हैं।’ पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिले तो पता चलेगा कि आखिर क्या हुआ था क्योंकि अभी तक हमारे पास कन्फर्म कुछ जानकारी नहीं है पर लड़की जलने से मरी है यह सही बात है। सीएम ने यह भी कहा कि हमारा बाॅर्डर एरिया भी है। याद रखना होगा कभी-कभी बाॅर्डर एरिया से भी घटनाएं जुड़ती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बिग बी व अभिषेक को कोरोना

मुंबई : अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक को भी कोरोना हो गया है। उन्होंने शनिवार रात ट्विटर पर खुद इस बारे में बताया। इससे आगे पढ़ें »

वनडे क्रिकेट में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी को तैयार : रहाणे

नयी दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनकी अंतररात्मा की आवाज है कि वह एकदिवसीय प्रारूप में राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। आगे पढ़ें »

ऊपर