बड़ी खबर : दुर्गापूजा के दौरान मध्य कोलकाता में बड़ा हादसा, 1 की मौत

कोलकाता : कोलकाता में महासप्तमी के दिन दुर्गा पूजा के उत्साह में लोग डूबे थे। मध्य कोलकाता में फिर मकान का एक हिस्सा गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गये हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि पिछले एक माह के दौरान कोलकाता में मकान गिरने और मौत होने की यह तीसरी घटना है। इसके पहले मकान गिरने से दो अलग-अलग घटनाओं में छह लोगों की मौत हो चुकी है। घटना मध्य कोलकाता के कैनाल ईस्ट रोड नंबर 35 में घटी है। मकान के छत का हिस्सा गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान अलाउद्दीन गाजी के रूप में हुई है, जबकि चार लोगों को गंभीर चोट लगी है। उन्हें एनआरएस अस्पताल ले जाया गया है। वहां उनका इलाज चल रहा है। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि मध्य कोलकाता के कैनाल ईस्ट रोड नंबर 35 स्थित एक मकान में कारखाना चलता है। पूजा के दौरान उनमें मरम्मत का कार्य चल रहा था। उसी समय छत का एक हिस्सा अचानक गिर गया। इसमें मरम्मत का कार्य करने वाले राज मिस्त्री और श्रमिक दुर्घटना के शिकार हुए हैं। पुलिस पूरे मामलों की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि मकान बहुत ही पुराना है और उसकी मरम्मत का काम चल रहा था। उसी दौरान यह दुर्घटना हुई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बस एक क्लिक में पढ़े अब तक की बड़ी खबरें

1.अमित शाह ने श्रीनगर के नवगांव में शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी को दी सरकारी नौकरी, परिवार से मिले। 2. अभिषेक के निशाने पर रहीं भाजपा व आगे पढ़ें »

ऊपर