जीवनतल्ला हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त कर्नाटक से गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : जीवनतल्ला हत्याकांड मामले के मुख्य अभियुक्त को पुलिस ने कर्नाटक से गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम महात अली सरदार है। वह जीवनतल्ला थाना क्षेत्र के 6 नंबर इश्वरीपुर का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार गत 22 फरवरी को जीवनतल्ला थाना क्षेत्र के झोड़मोड़ खाल से एक व्यक्ति का रक्तरंजित हालत में शव बरामद किया गया था। मृतक की पहचान रिजाउल सरदार (34) के रूप में हुई है। वह जीवनतल्ला के खगड़ापाड़ा का रहने वाला था। सूत्रों के मुताबिक शराब पीने के दौरान विवाद होने पर अभियुक्त ने रिजाउल पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को खाल में फेंक दिया था। घटना के बाद वह फरार हो गया था। वह कुछ दिनों से कर्नाटक के मौदा जिला के हलागुरु इलाके में छ‌िप कर रह रहा था। बारूईपुर पुलिस जिला के उच्च अधिकारी ने बताया कि जीवनतल्ला थाने के आईसी के निर्देश पर कर्नाटक पुलिस के सहयोग से हालागुरु थाना इलाके से अभियुक्त को 28 अप्रैल को गिरफ्तार कर मालाभल्ली कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर जीवनतल्ला लाया गया। पुलिस के अनुसार अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान हत्या की बात कबूल की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : एनएसई को-लोकेशन मामला : सीबीआई ने कोलकाता सहित कई शहरों में तलाशी शुरू की

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि एनएसई को-लोकेशन मामला  में सीबीआई ने कोलकाता सहित कई शहरों में तलाशी शुरू की। आगे पढ़ें »

ऊपर