बड़ी खबरः …हो गया मैग्नेट मैन का पर्दाफाश

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के कटवा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां के समीर दास नामक व्यक्ति ने  भी कोरोना की वैक्‍सीन लगवाने के बाद एक अजीब दावा किया है। बुजुर्ग का कहना है कि दूसरी डोज लगवाने के बाद उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति पैदा हो गई है। इस वजह से अब उनके शरीर पर स्टील के बर्तन बड़ी ही आसानी के साथ चिपक रहे हैं। बिल्कुल वैसे ही जैसे कोई चुम्बक लोहे की चीजों से चिपक जाता है। इस चीज को प्रमाणित करने के लिए उन्होंने एक वीडियो भी बनाया है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि उनके शरीर से चम्मच, छोटी प्लेट और घर में इस्तेमाल की जाने वाले वाले बर्तन शरीर से चिपके हुए हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि मैग्नेट मैन का पर्दाफाश हो गया है। दरअसल उनके पीठ पर पाउडर लगाने के बाद ही उनकी सारी चुम्बकीय शक्ति गायब हो गई। पाउडर लगाने के बाद से ही अब शरीर में कुछ भी नहीं चिपकता। सूत्रों के मुताबिक बरसात के मौसम में उमस ज्यादा होने के कारण उनको पसीना हुआ था जिस कारण उनके शरीर पर स्टील के बर्तन बड़ी ही आसानी के साथ चिपक जा रहे थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर