आज माध्यमिक के नतीजे

सन्मार्ग का हेल्पलाइन नं. : 033-7101-5042/033-7101-5030
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आज यानी मंगलवार को माध्यमिक 2021 के नतीजे प्रकाशित होंगे। आज सुबह 9 बजे माध्यमिक पर्षद की तरफ से रिजल्ट की घोषणा की जायेगी। सुबह 10 बजे से वेबसाइट पर रिजल्ट विद्यार्थी देख सकेंगे। इस दिन से विद्यार्थियों को रिजल्ट भी मिलना शुरू हो जायेगा। जैसा कि इस बार कोरोना परिस्थिति के कारण दसवीं की परीक्षा नहीं ली गयी है, ऐसे में उनके पास एडमिट कार्ड भी नहीं है। फलस्वरूप परीक्षा का रिजल्ट जानने के लिए रजिस्ट्रेशन नम्बर व जन्म तारीख का इस्तेमाल किया जा सकेगा।
इन वेबसाइट्स पर रिजल्ट की जानकारी
www.wbbse.wb.gov.in
http://wbresults.nic.in
www.exametc.com
इसके अलावा ‘Madhyamik Result 2021’ मोबाइल पर गुगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करके भी रिजल्ट की जानकारी प्राप्त की जा सकती है। बता दें कि माध्यमिक शिक्षा पर्षद की तरफ से इस साल कोई मेरिट लिस्ट जारी नहीं की जाएगी। उल्लेखनीय है कि 22 जुलाई को उच्च माध्यमिक का रिजल्ट आयेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः राज्य में कोविड के बीच बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस

एक्सपर्ट ने जागरूक रहने की दी सलाह सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोविड काल के बीच अचानक बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस के मामले सामने आए हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर