माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 जून से माध्यमिक की परीक्षा चालू होने वाली है जिसे लेकर अनिश्चियता का माहौल है। राज्य सरकार की ओर से परीक्षा को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया है, लेकिन पर्षद ने अपनी ओर से परीक्षा की तैयारी चालू कर दी है। कोरोना काल के बीच परीक्षा को लेकर अतिरिक्त सतर्कता अपनाने की आवश्यकता है। ऐसे में सूत्रों का कहना है कि सरकार अगर परीक्षा की अनुमति देती है तो पूरी परीक्षा की प्रक्रिया कोरोना के नियमों काे मानकर आयोजित होगी। परीक्षार्थी, परीक्षक अथवा पर्यवेक्षक सभी के लिए मास्क बाध्यतामूलक होगा। परीक्षा केंद्रों में शारिरिक दूरी बनाये रखना अत्यंत आवश्यक होगा। इसके लिए परीक्षा केंद्रों की संख्या गत बार की तुलना में 50% बढ़ाया जाएगा। इस साल कुल 4200 केंद्रों में माध्यमिक परीक्षा होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में झड़प, चली गोली, 1 घायल

कैनिंग थानांतर्गत गड़खाली इलाके की घटना इलाके में पुलिस पिकेटिंग सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : कैनिंग में इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में आगे पढ़ें »

फूलबागान में महिला को लगाया नकली वैक्सीन

कोलकाता : कोरोना काल में लोगों की मजबूरी का फायदा जालसाज जमकर उठा रहे हैं। महानगर में नकली रेमडेसिविर ‌इंजेक्शन की कालाबाजारी के बाद अब आगे पढ़ें »

ऊपर