विस्फोटक हुए मदन, कहा – ब्रेनडेथ हुए मरीजों को रख दिया जाता है वैंटिलेटर पर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शराब की दुकानों पर कतार और निजी अस्पतालों में इलाज के नाम पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कमरहट्टी से तृणमूल विधायक मदन मित्रा विस्फोटक हुए। हालांकि उन्होंने शराब शब्द का इस्तेमाल नहीं किया लेकिन उनका इशारा उस ओर ही सम्भवत: था। उन्होंने कहा कि उनके पास कई शिकायतें आयी है। मरीज के ब्रेनडेथ के बाद भी जब मरीज के परिजन देखने के लिए आते है तो मरीज को वैंटिलेटर पर रख दिया जाता है और कहते है कि लाइफ सपोर्ट में है। मैं ऐसे नर्सिंगहोम को जानता हूं जहां ऑक्सीजन, दवाईयों पर लाखों लिये जाते हैं। शनिवार को मदन मित्रा ने फेसबुक लाइफ पर उक्त बातें कही। वहीं रविवार काे मदन ने कहा कि उन्होंने राज्य सरकार की अलोचना नही की है केवल समस्याओं को उजाकर किया है। एंबुलेंस में मनमाने पैसे लिए जा रहे हैं। मुझे नहीं पता कि नर्सिंग होम ने पिछले 100 वर्षों में उतना व्यवसाय किया है जितना वे अब कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उपचुनाव जल्द हो, ममता ने कहा

कसा तंज, कहा - पीएम कह देंगे तो हो जायेगा चुनाव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में अभी सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। नियम अनुसार आगे पढ़ें »

सुबह उठकर दोनों हाथों की ‘हथेलियों’ को देखने से भी बदलती है किस्मत

कोलकाता : सुबह उठकर हाथों की हथेलियों को देखना बहुत ही शुभ माना गया है। ऐसा प्रतिदिन करने से जीवन में मान सम्मान प्राप्त होता आगे पढ़ें »

ऊपर