मदन मित्रा का यू टर्न, कहा – अब यह चैप्टर क्लोज

पार्थ चटर्जी ने ही मुझे राजनीति में लाया, मैं पार्टी का अनुशासन मानकर चलूंगा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधायक मदन मित्रा ने यू टर्न लेते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी के किसी के बारे में कुछ नहीं कहा है। मदन ने कहा कि अभिषेक बनर्जी तृणमूल के कोहिनूर हैं। साथ ही उन्होंने तृणमूल नेता ममता बनर्जी की तुलना महात्मा गांधी और अभिषेक बनर्जी की तुलना नेताजी से भी किया। मदन ने कहा कि पार्थ चटर्जी ने ही उन्हें राजनीति में लाये हैं, उनके खिलाफ कुछ भी कहने का वे साहस नहीं कर सकते हैं। सोमवार को मदन मित्रा ने सोशल साइट पर कहा कि अब से यह चैप्टर क्लो​ज हो गया है। मैं पार्टी का अनुशासन मानकर चलूंगा। पार्थ चटर्जी ने सिखा दिया है कि पार्टी में कैसे अनुसाशन मानकर चला जाता है। मदन ने पुरानी बातों का जिक्र करते हुए कहा कि कैसे उन्होंने राजनीति में कदम रखा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी में जितने पद उन्हें मिले हैं, ममता बनर्जी ने ही दिये हैं। कल्याण बनर्जी को लेकर मदन ने कहा कि वे उनके मित्र पहले भी थे और अभी भी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर