मां फ्लाईओवर पर पतंग के धागे से बाइक सवार घायल

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता: मां फ्लाइओवर में पतंग का धागा गर्दन में फंसने से एक बाइक सवार का गला कट गया। घटना सोमवार की शाम बेनियापुकुर थानांतर्गत मां फ्लाईओवर की है। घायल बाइक सवार का नाम सौमाभ दास (34) है। वह हावड़ा के जगाछा थानाक्षेत्र में स्थित सांतरागाछी के जेपी कॉलोनी का रहनेवाला है। उसे तुरंत एसएसकेएम अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे घर भेज दिया।
जानकारी के अनुसार सोमवार की शामसोमाभ अपनी बाइक चलाकर सॉल्टलेक से हावड़ा स्थ‌ित घर लौट रहा था। इस दौरान जब वह तेज रफ्तार से मां फ्लाइओवर से होकर घर की तरफ जा रहा था तभी अचानक बीच फ्लाइओवर में उसके गर्दन में पतंग का धागा फंसने से उसने बाइक का नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर बाइक ब्रिज पर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इसके कारण वह बुरी तरह से घायल हो गया। घटना की सूचना र पाकर बेनियापुकुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और पतंग उड़ानेवाले युवक की तलाश में जुट गयी। फिलहाल पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इरफान खान के बेटे बाबिल ने मां सुतपा से मांगी माफी

नई दिल्ली : दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट शेयर आगे पढ़ें »

हरियाणा में फिर बढ़ा लॉकडाउन, 24 मई तक जारी रहेंगी पाबंदियां

नई दिल्ली : कोरोना वायरस का हाहाकार चारों तरफ मचा हुआ है। रोजाना कोरोना वायरस के कारण हजारों लोगों की जान जा रही है। देश आगे पढ़ें »

ऊपर