लाॅटरी के 40 लाख पाने के चक्कर में गवां दी 17 लाख रु. की पूंजी, की आत्महत्या

पूर्व मिदनापुर : लॉटरी के 40 लाख रु. पाने के चक्कर में एक व्यापारी ने अपने 17 लाख रु. गंवा दिये। बाद में जब उसे पता चला कि वह ठगी का शिकार हुआ है तो यह बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने आत्महत्या कर ली। यह घटना पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत मारिषदा थाना इलाके के मशागां गांव की है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह पूर्व मिदनापुर जिले के मारिषदा थाना इलाके के मशांगा गांव के बाद एक पेड़ से एक व्यक्ति का फांसी से लटकता हुआ शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान श्रीकांत ओझा (55) के रूप में की गयी। उसकी एक छोटी स्टेशनरी की दुकान थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक के पास एक सुसाईड नोट बरामद किया गया और उसे पढ़ने के बाद ही पता चला कि उसे बड़े की कायदे से लूट लिया गया। सुसाईड नोट में कई सुराग मिले हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक 15 लोगों के नाम और उनके बैंक एकाउंट नम्बर मिले हैं जिनमें वह रुपये जमा करा चुका है। इसके अलावा उसके फोन में 14 नम्बर मिले हैं जिन्हे रुपये भेजे गये। वहीं 8 फोन नम्बर मिले हैं। पुलिस उन सभी तथ्यों को जुगाड़ कर पूर्व मिदनापुर साईबर क्राईम ब्रांच को भेज दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक ने सुसाईड नोट में लिखा है कि किसी और के साथ इस तरह की घटना न हो। पुलिस मामले को लेकर गहराई से छानबीन करने में जुट गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर