लिलुआ में खराब रोड के कारण अनियंत्रित हुई लॉरी, छात्रा की मौत

मौत के बाद फैली उत्तेजना, इलाके के लोगों ने किया अवरोध
इलाके के लोगों का गुस्सा फूटा, लोगों का आरोप-नहीं बनायी जाती है यहां की सड़क
हावड़ा : हावड़ा पहले से ही खराब सड़कों को लेकर सुर्खियों में रहता है। एक बार फिर टूटी फूटी सड़क ने एक छात्रा की जान तक ले ली। लिलुआ में खराब रोड की हालत इतनी दयनीय है कि जिसका डर था वही हुआ। यहां पर खराब रोड के कारण दुर्घटना घट गयी और इस घटना में एक छात्रा की मौत हो गयी। इस घटना के बाद इलाके के लोग उत्तेजित हाे गये। लोगों ने अवरोध कर दिया। पुलिस के अनुसार मृत छात्रा का नाम लक्ष्मी तुरी है। 13 वर्षीय छात्रा लिलुआ के स्वाइका गर्ल्स स्कूल में पढ़ती थी। प्रत्यक्षदर्शियों का आरोप है कि लॉरी के पहिये को गड्ढे से बचाने के प्रयास में ड्राइवर अचानक सड़क किनारे आ गया और छात्रा पहिए के नीचे आ गयी जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया। लोगों ने रोड तक ब्लॉक कर दिया। लोगों ने लॉरी में भी तोड़फोड़ की। स्थिति देख लॉरी ड्राइवर और खलासी फरार हो गए। गुस्साई भीड़ को शांत करने के लिए भारी पुलिस बल और रैफ को तैनात किया गया था। मौके पर थाना प्रभारी संजय ​श्रीवास्तव व तृणमूल नेता धर्मेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराने की कोशिश की। कुछ स्थानीय निवासियों ने शिकायत की कि यहां की सभी सड़कें जर्जर अवस्था में हैं। लोगों का आरोप है कि यहां पर रोजाना कुछ न कुछ दुर्घटनाएं घटती रहती हैं। कुछ महीने पहले सड़क की मरम्मत की गई थी, लेकिन कुछ ही दिनों में कटिंग और खराब गुणवत्ता वाली सामग्री के उपयोग के कारण यह जर्जर हो गयी। इसके कारण फिर से एक बड़ी दुर्घटना हो गयी। इस बारे में डीसी नार्थ अनुपम सिंह ने कहा कि छात्रा की मौत के बाद लोगों ने रोड अवरोध किया था हालांकि उन्हें समझाकर हटाया गया है। इसके कारण घंटों राेड जाम रहा और गाड़ियों की कतारें लग गयी थीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चिरंजीत ने कहा-मुझे ईडी और सीबीआई पसंद नहीं करती

बारासात : बारासात के तृणमूल विधायक ​चिरंजीत चक्रवर्ती के बयान पर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गयी है। कारण यह है कि उन्होंने नाम आगे पढ़ें »

ऊपर