नोआपाड़ा में मेट्रो प्रोजेक्ट कर्मियों को बांधकर लूटपाट

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः नोआपाड़ा से एयरपोर्ट मेट्रो प्रोजेक्ट स्थल पर अपराधियों ने हमला किया। कथित तौर पर मेट्रो प्रोजेक्ट से जुड़े मजदूरों को बांधकर पीटा गया। हथियारबंद बदमाशों ने मेट्रो प्रोजेक्ट से काफी सामानों को भी लूट लिया। दमदम थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। मेट्रो प्रोजेक्ट पर हुए हमले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। मंगलवार की रात नोआपाड़ा से एयरपोर्ट मेट्रो परियोजना को लेकर काम चल रहा था। कुछ जोर की आवाज सुनकर अचानक मजदूर बाहर आ गए। उन्होंने देखा कि मेट्रो प्रोजेक्ट के आसपास कम से कम 16-17 बदमाश घूम रहे हैं। उनमें से प्रत्येक के हाथ में हथियार था। बदमाशों ने रात को सिक्योरिटी गॉर्ड समेत कई मजदूरों को बांध दिया। इतना ही नहीं हथियारबंद बदमाशों ने सुरक्षा गार्डों को भी पीटा। मारपीट के बाद उन्होंने मेट्रो परियोजना स्थल से काफी कीमती सामान लूट लिये। हमले में मेट्रो परियोजना में शामिल कई लोग घायल हो गए। कर्मचारियों का दावा है कि वे पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। ऐसे तीन हमले हो चुके हैं। नोआपाड़ा से एयरपोर्ट तक मेट्रो प्रोजेक्ट में उद्धृत कंपनी की ओर से दमदम पुलिस स्टेशन में पहले ही शिकायत दर्ज करायी जा चुकी है। शिकायत मिलते ही पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उनमें काम से जुड़ने की हिम्मत नहीं है। कुछ को हमले में अपनी जान का खतरा भी है। निर्माण कंपनी ने मेट्रो रेल अथॉरिटी से संपर्क किया है। बताया जा रहा है कि मारपीट की घटना हुई है। हालांकि अभी तक मेट्रो रेल अथॉरिटी की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल सांसद नहीं गये नागालैंड

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद प्रनितनिधियों ने नागालैंड का अपना दौरा रद्द कर ​दिया। आज पार्टी के सांसद सुष्मिता देब, शांतनु सेन, अपरूपा पोद्दार आगे पढ़ें »

ऊपर