चुंचुड़ा में लॉकेट ने दिखाया अपना जुझारूपन

बूथों में जाकर सभी को दिया आदर्श आचार संहिता के नियमों का ज्ञान
सीआरपीएफ को भी कहा, अच्छे से करें अपनी ड्यूटी
सन्मार्ग संवाददाता
चुंचुड़ा : वह जिद, जुझारूपन और किसी भी हद तक जाने की ललक लॉकेट चटर्जी को बाकी नेताओं की कतार से अलग रखती है। उनका यह रूप चौथे चरण के मतदान के दौरान एक बार फिर दिखा जब वह बूथों के परिदर्शन के लिए चुंचुड़ा के विभिन्न इलाकों में निकली थी। लॉकेट हुगली के चुंचुड़ा विधानसभा से भाजपा की उम्मीदवार हैं। उनकी सीधी टक्कर तृणमूल के असित मजुमदार से है जिसके ​इसी सीट के विधायक रह चुके है। शनिवार की सुबह से ही लॉकेट बूथ परिदर्शन में निकली थी। उसी दौरान उनकी गाड़ी पर कथित तौर पर हमला किया गया जिसके बाद लॉकेट ने अपना रूप दिखाया।
तोड़ा गया कार का शीशा
लॉकेट का आरोप है कि तृणमूल समर्थकों ने उनकी कार का शीशा तोड़ पर उन पर हमला करने की कोशिश की। इस घटना में लॉकेट के हाथ में चोट भी लगी। लॉकेट ने पूरी घटना की शिकायत चुनाव आयोग में की है। उन्होंने कहा कि बूथ परिदर्शन के दौरान उनकी नजर पड़ी कि किस तरह तृणमूल के गुण्डे मतदान की प्रक्रिया में गड़बड़ी करने की कोशिश कर रहे है। जब लॉकेट ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो अन पर हमला किया गया।
ईवीएम के पास खड़ी महिला पर हुआ शक
लॉकेट ने बताया कि 66 नंबर बूथ में एक महिला ईवीएम मशीन के पास खड़ी थी। लॉकेट अचानक वहां पहुंची और महिला का परिचय पूछा तो उसने जवाब दिया कि वह कोविड मैनेजमेंट टीम की ओर से यहां आयी है जबकि ऐसा कोई नियम ही नहीं है कि ऐसे टीम को कोई सदस्य ईवीएम के पास आये। लॉकेट का आरोप है कि सवाल-जवाब जब शुरू हुआ तो उन पर ईंट, पत्थर चलाना शुरू कर दिया गया और मामला कार का शीशा तोड़ने तक पहुंच गया।
सभी को देने लगी चुनावी प्रक्रिया का ज्ञान
घायल अवस्था में भी लॉकेट रूकी नहीं और अपने दल-बल के साथ चुंचुड़ा के कई बूथों में जाकर वहां की स्थितियों का जायजा लिया। सन्मार्ग की टीम लॉकेट के साथ थी जिन्हें लॉकेट ने बताया कि कई जगह नियमों की अवहेलना हो रही है। राज्य पुलिस बूथ के करीब आकर मतदाताओं को प्रभावित कर रहे है। आशा यहां तक की सीआरपीएफ के जवानों की संख्या भी कुछ बूथों में कम होने का दावा लॉकेट ने किया। उनके अनुसार सीआरपीएफ के जवानों की संख्या और बढ़ानी चाहिए थी ताकि वोट शांतिपूर्ण और सबसे जरूरी सही तरीके से हो। लॉकेट ने सीआरपीएफ के जवानों से भी बात की तथा उन्हें बताया कि वह चप्पे-चप्पे में अपनी पैनी नजर रखें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

23 मई तक खड़गपुर आईआईटी में लॉकडाउन

खड़गपुर : आईआईटी-खड़गपुर ने बृहस्पतिवार कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से 23 मई तक कार्यालय बंद करने की घोषणा की। इसके सचिव तमाल नाथ आगे पढ़ें »

केंद्र की भूमिका पर झुंझलाये अर्जुन सिंह

बुधवार की देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच सांसद के घर पर हुई बमबारी बैरकपुर : भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर को लक्ष्य कर बुधवार आगे पढ़ें »

ऊपर