सुनसान सड़कें, वीरान मार्केर्ट्स और…

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पिछले साल की यादें एक बार फिर से ताजा होती जा रही है। घरों में रहने के लिए लोग मजबूर हैं। सड़कें सुनसान है। न्यू मार्केट, पार्क स्ट्रीट, राजपथ से लेकर पर्यटन स्थलों में विरांगी छायी हुई है। 24 घंटे वाहनों की आवाज से गुंजने वाली सड़कें एक बार फिर से खामोश हो गयी है। बता दें कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण राज्य सरकार की तरफ से कहा गया है कि 15 दिन तक लॉकडाउन की तरह सख्ती रहेगी। ऐसे में लोगों की आवाजाही बहुत कम रही। केवल बहुत जरूरी हालात में लोग घर से निकल रहे हैं। प्रशासन की ओर से पुलिस और आला अधिकारी लॉकडाउन में व्यवस्थाएं जमाने के लिए तैनात रहे। इस दौरान शहर के अधिकांश मार्गों पर सन्नाटा छाया रहा।
चहकने वाली इन सड़कों पर छायी खामोशी
नवान्न के निकट, धर्मतल्ला, पार्क स्ट्रीट, हावड़ा ब्रिज, बड़ाबाजार व आसपास ये सभी रास्तों पर अमूमन काफी भीड़ होती है। लेकिन एक बार फिर से लॉकडाउन ने इन चहकने वाले रास्तों को वीरान कर दिया है। कोरोना का कहर इस तरह है कि लोग एक बार फिर से घरों में रहने को मजबूर हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हर लड़ाई में जीत हासिल करके ही रहते हैं ये चार राशि वाले

नई दिल्ली : कुछ लोग होते हैं जो बहस करने में विश्वास नहीं करते। जब तक मुमकिन होता है ये लोग बहस के मुद्दों को आगे पढ़ें »

चर्बी जमने पर देखने में ठीक नहीं लगता, झरना ही अच्छा है : दिलीप घोष

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुकुल राय के तृणमूल में जाने के बाद से एक के बाद एक भाजपा नेताओं के पार्टी छोड़ने की चर्चाओं ने राजनीतिक आगे पढ़ें »

ऊपर