ब्रेकिंग : कल से नहीं चलेगी लोकल ट्रेन

कोलकाता : बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने साफ कर दिया है कि बंगाल में फिलहाल फुल लॉकडाउन नहीं लगेगा, लेकिन आंशिक लॉकडाउन लागू रहेगा, लेकिन कल से लोकल ट्रेन नहीं चलेगी और बाहर से आने वाले लोगों के लिए 7 मई से आरटीपीसीआर निगेटिव टेस्ट बाध्यतामूलक होगा। अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को भी टेस्ट होगा। सीएम पद की शपथ लेने के बाद सीएम ममता बनर्जी ने कोरोना महामारी की स्थिति की समीक्षा की। ममता बनर्जी ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि मास्क जरूरी है। राज्य सरकार के कार्यालयों में 50 फीसदी ही उपस्थिति रहेगी। बाजार सुबह सात बजे से 10 बजे तक खुलेंगे। फिलहाल वे लोग पूर्ण लॉकडाउन में नहीं जा रहे हैं, बाजार भी चलेगा और अर्थनीति भी चलेगी। ऑफिस में माल पार्लर स्वीमिंग बंद रहेगा। सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम 50 फीसदी उपस्थिति के साथ चलेंगे, लेकिन राजनीतिक सभा बंद रहेगा। निजी कंपनियों में 50 फीसदी उपस्थित कर दी गई है और लोकल ट्रांसपोर्ट 50 फीसदी चलेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

फिर अशान्त हुआ भाटपाड़ा, बमबारी में युवक की गई जान

भाटपाड़ा : चुनाव परिणाम आने के बाद भी बैरकपुर शिल्पांचल के कई इलाके अभी भी राजनीतिक संघर्ष के कारण अशांत बने हुए हैं। इस क्रम आगे पढ़ें »

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद राजीव सातव का कोरोना से उबरने के बाद निधन

पुणे: कांग्रेस सांसद राजीव सातव का रविवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। कुछ दिनों पहले ही वह कोविड से उबर गए थे। आगे पढ़ें »

ऊपर