सड़क दुर्घटनाः पीलखाना में चार घंटे तक सड़क पर शव रखकर जमकर किया हंगामा

हावड़ा: हावड़ा के गोलाबाड़ी का पीलखाना क्षेत्र गुरुवार देर रात रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। गुरुवार की देर रात गोलाबाड़ी थानांतर्गत पीलखाना इलाके में एक युवक को ट्रक ने ​कुचल दिया। इसके बाद देर रात इलाके में हंगामा हुआ। मृतक का नाम आरिफ खान है। वह जीटी रोड में ही रहता था। आक्रोशित भीड़ ने सुबह तक करीब चार घंटे तक जीटी रोड जाम कर दिया।
लोगों ने ट्रक को घेर लिया
स्थानीय लोगों के अनुसार देररात करीब एक ट्रक हावड़ा मैदान से सलकिया की ओर जा रहा था। तभी आरिफ वहां रोड पार कर रहा था और वह उसकी चपेट में आ गया। इस घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने ट्रक को घेर लिया। साथ ही शव के साथ रोड पर आकर कई लोग प्रदर्शन करने लगे। स्थानीय लोगों का आरोप है कि यहां पर अक्सर रात में दुर्घटना घटती है। वहीं दूसरे वर्ग का कहना है कि रात में लोग अक्सर घुमते रहते हैं। इससे यह घटना घटी है। हालांकि पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया और मामले को शांत कराया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः मार्केट खुलने के एक महीने में भी पटरी पर नहीं लौट पा रहा व्यवसाय

कोरोना काल, ट्रेनों का बंद रहना और तीसरी लहर के डर से नहीं हो रही भीड़ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस की दहशत कुछ कम होने आगे पढ़ें »

ऊपर