ऐप के माध्यम से 3 सेकेंड में मिलेगी लोकल की जानकारी

यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सियालदह डिविजन का कदम
कोलकाता : अब सियालदह स्टेशन में प्रवेश करते ही लोकल ट्रेनों का समय, प्लेटफार्म नम्बर ए‍वं ट्रेन गैलोपिंग है या नहीं यह सब जानने के लिए आपको स्टेशन में इधर-उधर घुमने की आवश्यकता नहीं होगी। एक ऐप में क्लिक करते ही सारी जानकारी आपको तुरंत मिल जायेगी। उस ऐप का नाम सियालदह सर्बबन ट्रैकिंग सिस्टम है । यह ऐप गुगल स्टोर में उपलब्ध है। कोरोना काल से पहले सिालदह स्टेशन से रोजाना से 20 से 22 लाख यात्री सफर करते थे। यह देश में एक रिकॉर्ड है। अब यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सियालदह डिविजन ने नए ऐप को तैयार किया है। इस ऐप के माद्यम से यात्रियों को अब स्टेशन में पहुंचकर डिस्प्ले बोर्ड की ओर दखने कीजरूरत नहीं होगी। अब मोबाइल पर क्लिक करते ही उन्हें पता चल जाएगा कि उनकी ट्रेन कौन से प्लेटफॉर्म पर पितने बजे रवाना होगी और संभवत: कितने बजे तक उसे डेस्टीनेशन स्टेश पर पहुंचा देगी। हर तीन सेकेंड पर ऐप में सभी जदानकारियां अपडेट की जाएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या शादी के बाद भी आप करते हैं…

नई दिल्ली : भारतीय समाज में शादी के बाद तो क्या शादी के पहले भी मास्टरबेशन को सहज नहीं माना जाता। यहां मानसिकता यही है आगे पढ़ें »

मोबाइल दुकान में 30 लाख की चोरी, व्यवसायी आतंकित

-45 मिनट तक चली चोरी, पुलिस को नहीं हुई भनक मोबाइल दुकान में 30 लाख की चोरी, व्यवसायी आतंकित -45 मिनट तक चली चोरी, पुलिस को नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर