हावड़ा में शराबकांड : धर्मुतल्ला रोड में उजड़ गये परिवार, मचा कोहराम

मृतकों के परिजनों ने लगायी शव लेने की गुहार
पुलिस ने कहा : पीएम रिपोर्ट के बाद मिल जायेंगे शव
हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत धर्मुतल्ला रोड की गजानंद बस्ती इलाके में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है। कोई अपने देवर के लिए आंसू बहा है, तो कोई अपने पिता के लिए, तो कोई पति के लिए। इस जहरीली शराब ने कई घरों को उजाड़ दिया। बुधवार को जब मौत की घटना के बाद इलाके के विधायक गौतम चौधरी इलाके में पहुंचे तो उनको देखते ही मृतकों के परिजन उनके सामने फूट-फूट कर रोने लगे। उनमें से ही एक थी गुड़िया वर्मा जो कि अपनी देवर की मौत पर आंसू बहा रही थी। गुड़िया ने कहा​ कि देवर अमृत वर्मा को उसने मंगलवार की रात को फोन किया तो उसने बताया कि वह ठीक है। इसके बाद अचानक उसके पास भाेर में 3 बजे फोन आया कि उसकी हालत खराब है। वह टीएल जायसवाल अस्पताल आये। यह सुनते ही गुड़िया और अमृत के भाई संतोषी राय के हाथ पैर फूलने लगे और अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने जवाब दे दिया था। इसके बाद वे उसे लेकर प्राइवेट अस्पताल ले गये जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब गुड़िया पुलिस के सामने अमृत के शव को मांग रही थी और गुहार लगा रही थी कि अगर उसे शव मिल जाये तो वह उसे लेकर अपने गांव गिरिडीह चली जायेगी। वहीं रंजीत गुप्ता की पत्नी छाया गुप्ता का कहना है कि उसका पति रोज पीकर आता था। मंगलवार को भी उसने ज्यादा शराब पी थी। इसके कारण उसे उल्टी होने लगी और हरे रंग का टॉयलेट होने लगा। उसे तुरंत हावड़ा अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसने कहा कि इस घटना में जो भी आरोपी है, उस पर पुलिस जल्द से जल्द कार्रवाई करे। रवींद्र दास के रिश्तेदार प्रिंयका दास ने आरोप लगाया ​कि शराब के ठेक को लेकर कई बार शिकायतें की गयीं लेकिन पुलिस की ओर से उनकी गुहार को सुना नहीं गया। मृतक विनय ​श्रीवास्तव की पत्नी बीना श्रीवास्तव ने कहा कि विनय एक मॉल में कार्यरत था। वह रोजाना शराब पीकर आता था, परंतु उसकी तबीयत कभी भी खराब नहीं हुई। गत मंगलवार को अचानक वह उल्टी व टायलेट करने लगा। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसकी मौत हो गयी। मेरे दो बच्चे हैं। उन्हें अब कौन देखेगा। अब सवाल यहां खड़ा हो रहा है कि यहां पर होनेवाली मौतों की जिम्मेदारी कौन लेगा?

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः पति के रुपये व घर के गहने लेकर पत्नी प्रेमी संग फरार

सन्मार्ग संवाददाता मालदह : टोटो खरीदने के लिए थोड़े थोड़े रुपये जमा किये थे और लाखों रुपये बचाये थे,लेकिन पति का टोटो खरीदने का सपना पूरा आगे पढ़ें »

ऊपर