तृणमूल की तरह हम ममता पर बाहरी का ठप्पा नहीं लगाएंगे : भाजपा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई ने कहा कि उसे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के देश के अन्य राज्यों का दौरा करने से कोई दिक्कत नहीं है, जिस तरह तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने दिल्ली से आने वाले नेताओं पर बाहरी होने का ठप्पा लगाया था। पार्टी ने कहा कि वह बनर्जी के दौरों को लेकर कोई हंगामा खड़ा नहीं करेगी। भाजपा प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि अगर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी गोवा की यात्रा से लौटने के बाद अगर अपने प्रस्तावित दौरे के तहत उत्तर प्रदेश के बनारस जाती हैं तो भाजपा को खुशी होगी, क्योंकि बनर्जी वहां जाकर देख पाएंगी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र में कैसे ‘रिवरफ्रंट’ को विकसित किया गया है। भट्टाचार्य ने कहा, ‘ हमें याद है कि ममता बनर्जी ने उस समय क्या कहा था, जब दिल्ली और अन्य राज्यों से नेता बंगाल आए थे। उनकी पार्टी ने उन्हें बाहरी करार दिया था, लेकिन भाजपा छोटी सोच नहीं रखती। हम मानते हैं कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और उनकी पार्टी के सदस्य अपने प्रयासों के लिए देश भर में कहीं भी यात्रा कर सकते हैं।’ ममता बनर्जी फिलहाल गोवा दौरे पर हैं और आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी पार्टी के लिए जमीन तैयार कर रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लगातार 7 सोमवार कर लें ये उपाय, दूर हो जाएंगी सारी दिक्कतें

कोलकाताः लगातार 7 सोमवार को बबूल के पेड़ की जड़ में दूध चढ़ाने से शिव जी की कृपा प्राप्त होती है। इससे वैवाहिक जीवन में आगे पढ़ें »

ऊपर