उम्रकैद की सजा दी जाए… मंत्री पार्थ चटर्जी के करप्शन केस पर बोलीं सीएम ममता

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी को लेकर पहली बार प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं भ्रष्टाचार या किसी गलत काम का समर्थन नहीं करती हूं। अगर किसी को दोषी पाया जाता है, तो उसे दंडित किया जाना चाहिए, लेकिन मैं मेरे खिलाफ चलाए जा रहे दुर्भावनापूर्ण अभियान की निंदा करती हूं। सीएम ने कहा कि केस की सच्चाई बाहर आनी चाहिए लेकिन एक समय सीमा के भीतर। तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ”बीजेपी को लगता है कि वह केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करके मेरी पार्टी को तोड़ सकती है तो वह गलत है।” प्रवर्तन निदेशालय ने स्कूल में नौकरियों संबंधी कथित घोटाले की जांच के सिलसिले में पश्चिम बंगाल के उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी को शनिवार को गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया है, जिनके एक ठिकाने से 21 करोड़ रुपये की नकदी जब्त की गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः पति के रुपये व घर के गहने लेकर पत्नी प्रेमी संग फरार

सन्मार्ग संवाददाता मालदह : टोटो खरीदने के लिए थोड़े थोड़े रुपये जमा किये थे और लाखों रुपये बचाये थे,लेकिन पति का टोटो खरीदने का सपना पूरा आगे पढ़ें »

ऊपर