हावड़ा-बंडेल लोकल में एलईडी टीवी को किया गया इंस्टाल

हावड़ा : हावड़ा-बंडेल लोकल में इंफोटेंनमेंट सर्विस की शुरुआत कर दी गयी। हावड़ा के डीआरएम मनीष जैन की मौजूदगी में लोकल ट्रेन के प्रत्येक रेक में 4-4 टीवी लगाये गये। इसमें रेलवे के एड दिखाये गये। हावड़ा डिविजन में कुल 6000 एलईडी टीवी जल्द ही 50 लोकल ट्रेनों में लगाये जायेंगे। यह अभिनव उद्यम सालाना 50 लाख रुपये का राजस्व प्राप्त करेगा और अगले 5 वर्षों में कुल राजस्व 2.65 करोड़ रुपये होगा। इसके माध्यम से यात्रियों की बेहतर यात्रा होगी। वाणिज्यिक विज्ञापनों के अलावा, यात्रियों के लाभ के लिए इन एलईडी टीवी में रेलवे से संबंधित अत्यधिक महत्व की विभिन्न जानकारी को नियमित आधार पर पूरा किया जाएगा। मूल उद्देश्य यात्रियों की गतिविधियों के विभिन्न क्षेत्रों में रेलवे की प्रगति और विकास के बारे में अच्छी तरह से सूचित करना है। आम यात्रियों ने यात्रियों की सुविधा बढ़ाने के लिए इस तरह की अभिनव सेवा शुरू करने में भारी उत्साह व्यक्त किया है। यह जानकारी पूर्व रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी एकलव्य चक्रवर्ती ने दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ममता ने कन्याश्री दिवस पर बंगाल की लड़कियों को बधाई दी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कन्याश्री योजना में शामिल की गई और अपने सपनों को साकार करने वाली लड़कियों को रविवार को बधाई आगे पढ़ें »

ऊपर