पति-बच्चे को छोड़ ड्राइवर संग की विधायक चंदना ने शादी !

दिनभर चला आरोप-प्रत्यारोप का नाटक
शिकायत लेकर थाने पहुंची ड्राइवर की पत्नी
चंदना ने कहा, विपक्ष षडयंत्र कर बदनाम कर रहा है
सन्मार्ग संवाददाता
बांकुड़ा/कोलकाता : सालतोड़ा की भाजपा विधायक चंदना बाउरी ने पति और तीन बच्चों को छोड़कर अपने ही ड्राइवर कृष्ण कुंडू के साथ शादी रचा ली। गुरुवार को जैसे ही यह खबर फैली राज्यभर में राजनीतिक पारा चढ़ गया। हालांकि थाने में सब के एकत्रित होने के बाद आखिरकार चंदना को अपने पति श्रवण के साथ घर जाना पड़ा। इसके पहले पूरे दिन आरोप-प्रत्यारोप का नाटक चलता रहा। इस पूरे प्रकरण को लेकर विधायक ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस मुझे लेकर दुष्प्रचार कर रही है। इधर बांकुड़ा के एसपी धृतिमान सरकार ने कहा कि कृष्णा कुंडू की पत्नी रुम्पा कुंडू ने अपने पति और विधायक चंदना बाउरी के खिलाफ धमकी, अत्याचार, धोखा देने और दूसरी शादी करने को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
कृष्णा संग थाने पहुंची चंदना
आरोप है कि बुधवार को मनसा पूजा के बाद देर रात खाना खाने के बाद चंदना कृष्णा के साथ देउली श्मशान काली मंदिर गयी जहां दोनों ने शादी रचा ली। सूत्रों की माने तो गुरुवार की भोर करीब 3 बजे चंदना और कृष्णा गंगाजलघाटी थाने भी गये थे जहां दोनों ने जाकर बताया कि उन्होंने शादी कर ली है जिसके कारण उन पर हमला हो सकता है इसलिए उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाये।
कृष्णा की पत्नी का आरोप विधायक के भाई ने धमकाया
इधर कृष्ण की पत्नी रुम्पा ने थाना में चंदना और अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के साथ ही आरोप लगाया कि विधायक के भाई ने उसे धमकाया है।
भाजपा के युवा मोर्चा के विष्णुपुर सांगठनिक जिला के सचिव राजीव कुमार तिवारी ने कहा कि यह उनका निजी मामला है इससे पार्टी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। उधर तृणमूल नेता जितेन गोराई ने कहा कि जनता को अब समझ आ रहा है कि उन्होंने किसे वोट देकर अपना विधायक चुना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शोभन का घर खरीदा वैशाखी ने, रत्ना को सम्मान से घर छोड़ने को कहा

रत्ना ने कहा, हिम्मत है तो निकाल के दिखाये, मरुंगी भी इसी घर में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केएमसी के पूर्व शोभन चटर्जी इन दिनों आर्थिक तंगी आगे पढ़ें »

ऊपर