लक्ष्मी के इस्तीफे पर बोलीं ममता बनर्जी- निगेटिव तरीके से न लें

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी में उनके साथी एक-एक करके साथ छोड़ते जा रहे हैं। अब हावड़ा उत्तर से विधायक और पश्चिम बंगाल के युवा और खेल मामलों के राज्य मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस्तीफे पर बात करते हुए ममता बनर्जी ने कहा है कि इसे निगेटिव तरीके से नहीं लिया जाना चाहिए। हालांकि, शुक्ला से पहले ममता के पुराने साथी रहे शुभेंदु अधिकारी भी पार्टी से अलग हो चुके थे।

खेल को ज्यादा समय देना चाहते हैं

पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला के इस्तीफे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि कोई भी इस्तीफा दे सकता है। उन्होंने अपने त्यागपत्र में कहा है कि वे खेल को ज्यादा समय देना चाहते हैं और विधायक पद पर बने रहेंगे। इसे निगेटिव तरीके से मत लें। शुक्ला ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपना इस्तीफा भेजा है और उन्होंने इसकी एक प्रति राज्यपाल जगदीप धनखड़ को भी भेजी है। मंत्री पद से इस्तीफा सौंपते हुए लक्ष्मी रतन शुक्ला ने त्यागपत्र में लिखा है कि वह राजनीति से संन्यास लेना चाहते हैं। पूर्व क्रिकेटर शुक्ला बंगाल की रणजी टीम के पूर्व कप्तान भी रह चुके हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए तीन वनडे मैच खेलते हैं। इसके अलावा, आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स, दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी खेल चुके हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर में आत्महत्या रोकने के लिए पुलिस शुरू करेगी‘हेल्पलाइन’

फोन ही मनोवैज्ञानिक करेंगे लोगों की काउंसिलिंग बढ़ती आत्महत्या की घटनाओं को देखते हुए लिया गया फैसला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : किसी भी मनुष्य के आगे पढ़ें »

बहूबाजार में अधेड़ पर जानलेवा हमला कर लूटे रुपये

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में अधेड़ पर धारदार हथियार से हमला कर रुपये लूटने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर