बलात्कार की कोशिश के आरोप में वकील गिरफ्तार

कैबीन में बुलाकर दिया था कुस्ताव
निमता : महिला कर्मी को कुप्रस्ताव देने और उसके साथ बलात्कार की को​शिश के आरोप में निमता पुलिस ने अभियुक्त वकील को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम स्वप्न कुंडू है जो कि सियालदह व बारासात कोर्ट में प्रैक्टिस करता है। साथ ही जमीन, घर की दस्तावेजों की रजिस्ट्री व म्यूटेशन का काम भी वह करता है जिसके लिए उसने निमता के कल्चर मोड़ इलाके में दो कार्यालय खोल रखा है। आरोप है कि उसी कार्यालय में काम करती है बेलघरिया निवासी वह युवती। पीड़िता का आरोप है कि बुधवार की शाम को वह अपना काम कर रही थी कि तभी मालिक स्वप्न कुंडू ने उसे फोन कर अपने कैबिन में बुलाया। फोन पाकर जब वह उसके कैबिन में गयी तो अभियुक्त ने गेट बंद कर लिया और उसे कुप्रस्ताव दिया। उसके नहीं मानने पर अभियुक्त ने उसके साथ जबरदस्ती शुरू कर दी साथ ही उसे कानूनी मामलों में फंसाने की भी धमकी दी। वहां से किसी तरह से बाहर निकलकर रात में ही पीड़िता निमता थाना पहुंची। मिली शिकायत पर अभियुक्त को गिरफ्तार कर पुलिस ने इसदिन कोर्ट में पेश किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर