बंगाल में कानून व्यवस्था है बेहतर, भाजपा शासित राज्यों की हालत देखिये

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि बंगाल में कानून व्यवस्था बेहतर है लेकिन मीडिया का एक वर्ग गलत सूचना फैलाता है। नवान्न में विभिन्न योजनाओं और बढ़ रही गर्मी को लेकर सीएम ने सभी जिले के डीएम और एसपी के साथ वर्चुअल समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि बंगाल में शिकायत दर्ज की जाती है लेकिन यूपी, गुजरात और मध्य प्रदेश में देखिये क्या होता है, वहां ताे शिकायत ही नहीं दर्ज हो पाती। एक राज्य में खबर को रोकने के लिए पत्रकारों के साथ क्या सलूक किया जाता है, उसे नग्न कर दिया जाता है। बंगाल में ऐसा नहीं होता है। ममता बनर्जी ने कहा कि अगर मैं अपनी पार्टी में कुछ गलत देखती हूं, तो मैं गिरफ्तारी और जांच का आदेश देती हूं। भाजपा ने भी मेरे खिलाफ शिकायत की थी लेकिन क्या कोई सच्चाई थी? इसकी पड़ताल करने की कोशिश करें। अगर यह सच है तो मैं कहती हूँ कि मीडिया इसे प्रकाशित करे। उन्होंने कहा कि हमारे यहां कोई भी घटना घटती है और अगर वह सत्य है तो उस पर कार्रवाई की जाती है। ममता ने कहा कि मैंने भी लॉ पास किया है, मैं भी कानून जानती हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर