तिलजला में भारी मात्रा में बम व अवैध हथियार बरामद

कोलकाता : चुनाव से पहले मंगलवार की रात पुलिस ने तिलजला इलाके में तलाशी अभियान चलाकर पुलिस ने भारी मात्रा में बम और अवैध ह‌थियार बरामद किये हैं। पुलिस ने लियाकत नामक व्यक्ति के फ्लैट से 14 बम, रिवाल्वर, पिस्तौल और कारतूस जब्त किये हैं। पुलिस के अनुसार लियाकत आईएसएफ पार्टी का समर्थक है। मंगलवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर एआरएस और तिलजला थाना के अधिकारियों ने प‌िकनिक गार्डन रोड में छापामारी की। पुलिस ने लियाकत की तलाश की लेकिन उसके नहीं मिलने पर उसके एक फ्लैट में तलाशी अभियान चलाया गया। इसके बाद फ्लैट से एक र‌िवॉल्वर, तीन कारतूस बरामद किए गए। इसके बाद एक अन्य फ्लैट से 14 बम एवं एक ऑफिस से एक प‌िस्तौल और 7 राउंड कारतूस बरामद किये गये हैं, हालांकि लियाकत को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। वह घटना के पहले से अपने घर से फरार है। पुलिस के अनुसार कुछ दिनों पहले तिलजला में तृणमूल और आईएसएफ समर्थकों के बीच झड़प हुई थी। झड़प के दौरान 8 लोग घायल हो गए थे। उस झड़प की घटना में लियाकत शामिल था। ऐसे में लियाकत के खिलाफ मारपीट और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार इससे पहले भी लियाकत के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऑक्सीजन कालाबाजारी मामला: नवनीत कालरा को तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा गया

नई दिल्ली: दिल्ली खान मार्केट में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी के आरोपी नवनीत कालरा को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड में आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी के 2 मंत्री सहित 4 नेताओं को मिली जमानत

- सीबीआई की हिरासत की अर्जी खारिज कोलकाताः नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में गिरफ्तार मंत्री सुब्रत मुखर्जी, मंत्री फिरहाद हकीम, पूर्व मे मेयर  शोभन चटर्जी और आगे पढ़ें »

ऊपर