शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी के लिए खरीदा चांद पर जमीन

नदियाः रानाघाट निवासी प्रदीपन साधुखां ने शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी को उपहार देने के लिए चांद पर जमीन खरीदकर शहर में खलबली मचा दी है। उसके उपहार की चर्चा पूरे शहर में है। रानाघाट थाना अंतर्गत दुर्गादास पार्क अंचल का निवासी प्रदीपन वीरभूम जिला के नलहाटी ग्रामीण बैंक में कार्यरत है। 2021 में उसकी शादी अनुरुमा प्रमाणिक से साथ हुआ। परिवार की माली हालत सही है। प्रदीपन ने बताया कि उसे गुगल पर नई-नई जानकारी सर्च करने की आदत है। गुगल सर्च के दौरान उसे एक संस्था द्वारा चांद पर जमीन बेचने की जानकारी मिली। उस समय पत्नी को चांद पर जमीन उपहार देने का यूनिक आइडिया दिमाग में आया। उसका कहना है कि उसकी पत्नी चांद जैसी खूबसुरत है, इसलिए उतना ही खूबसुरत उपहार देने का मन उसने बना लिया। 45.5 डाॅलर में उसने चांद पर एक एकड़ जमीन खरीदी है। संस्था ने उसे जमीन का सेटेलाइट चित्र भेजा है। साथ ही बताया उसने बताया कि 10 साल तक प्रेम संपर्क के बाद 2021 में उन्होंने शादी की। नवम्बर महीने में उसका पहला वर्षगांठ है। उपहार पाकर पत्नी भी काफी खुश है। उसका कहना है कि भले ही वह चांद पर नहीं जा सके लेकिन पति ने दुर्लभ उपहार देकर इतिहास रच दिया है। वहीं उसके ससुर का कहना है कि आज लोग चांद पर नहीं जा पा रहे है लेकिन एक दिन ऐसा आयेगा, जब आम लोगों का चांद पर जाना सुगम होगा। संभावना है कि उनके नाती-पोता चांद पर अपनी जमीन देखने जा सकें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : अगले दो से तीन महीनों में तैयार हो जायेगा टाला ब्रिज

कोलकाता : अगले दो से तीन महीनों में टाला ब्रिज तैयार हो जायेगा। लोगों के लिए इस नये ब्रिज को चालू कर दिया जायेगा। शुक्रवार आगे पढ़ें »

ऊपर