काँटों पे चलके मिलेंगे साये बहार के…किशोर के गीत को गुनगुनाया लक्ष्मी ने

साेशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल

हावड़ा : साल 2020 के अंतिम महीने से लेकर नये साल तक सत्ता दल के कई नेताओं के सूर बदलते हुए नजर आये कईयों ने पार्टी छोड़ी तो किसी ने पार्टी के खिलाफ बोला। इसी में एक हैं पूर्व मंत्री व उत्तर हावड़ा के विधायक लक्ष्मीरतन शुक्ला, जिन्होंने मंत्री व जिलाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। हालांकि विधायक पद पर वह अब भी बने हुए हैं। उन्होंने साफ कहा था कि पार्टी में उन्हें काम नहीं करने दिया जा रहा है। इसके बाद यह अफवाह उड़ी की वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं। परंतु अब लक्ष्मीरतन शुक्ला का एक वीडियो जो कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जो कि उसके पीए प्रीतम देव द्वारा पोस्ट किया गया है। इसमें लक्ष्मी एक बार फिर लिजेंड सिंगर स्व. किशोर कुमार की आवाज में गुनगुनाते नजर आ रहे हैं। रूक जाना नहीं तू कभी हार के.. काँटों पे चलके मिलेंगे साये बहार के…। हालांकि लक्ष्मी अच्छे गायक हैं और वह किशोर कुमार के कई गीतों को अपनी आवाज दे चुके हैं लेकिन इस गाने के बाद राजनीति गलियारों में चर्चा तेज है। कौन से कांटों पर चलके आखिरकार लक्ष्मी अपने लक्ष्य को हासिल करना चाहते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता बनर्जी के टीएमसी को प्रचार के लिए गुजरात से मिल रही मदद, जानें पूरा मामला

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल तैयारियां शुरू कर चुकी हैं। सबकी नजर इस बार पश्चिम बंगाल में होने आगे पढ़ें »

मंगलवार के दिन ये 6 काम करना होता है बड़ा ही अमंगलकारी

कोलकाताः पवनपुत्र हनुमान हर समस्या से अपने भक्तों को बचाते हैं। ज्योतिष के अनुसार, मंगलवार के दिन इनके पूजा करने से इंसान के सभी भौतिक आगे पढ़ें »

ऊपर