हाबरा में दवा स्प्रे कर व्यवसायी के घर से लाखों रुपये चोरी

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत फूलतल्ला निवासी व्यवसायी सुदीप मित्रा के घर में दवा का स्प्रे कर घर के सदस्यों को बेहोश कर ग्रिल काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। सुबह घरवालों की नींद खुली तो उन्होंने पाया कि घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था। चाबी से लॉकर खोलकर वहां रखे गये 2 लाख 30 हजार रुपये के साथ ही कुछ गहने भी चोरी कर लिये गये थे। पीड़ित परिवार का कहना है कि घर के कुछ हिस्सों में सीसीटीवी भी लगे थे​ जिसकी दिशा मोड़ दी गयी थी जिससे यह साफ है कि इस चोरी में किसी परिचित व्यक्ति का हाथ है। उन्होंने आरोप लगाया कि घर के जिस हिस्से में सीसीटीवी कैमरा नहीं था वहीं की खिड़की की ग्रिल काटकर चोर अंदर घुसे थे। यहां तक कि अभियुक्तों ने सुदीप की पत्नी के बिस्तर के नीचे छिपाकर रखी गयी चाबियां भी निकालीं मगर उसे कुछ भी पता नहीं चला। सुबह उसकी नींद खुली तो उन्होंने पाया कि घर में दवा की गंध आ रही थी। वहीं घर के सदस्य गहरी नींद में सो ही रहे थे। उठने के साथ ही बेटे की पर्स उसके पैर के नीचे पड़ी थी जो कि खाली थी तभी उन्होंने किसी अनहोनी की आशंका जतायी और पाया कि घर में जगह-जगह से कीमती चीजें चोरी कर ली गयी थीं। सुदीप का आरोप है पिछले कुछ दिनों से उनके घर में कुछ श्रमिक काम कर रहे थें संभवतः उनमें से ही किसी ने घर की सभी गतिविधियों पर नजर रखी थी और उसी ने अपने साथियों के साथ चोरी की इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने मिली शिकायत के आधार पर छाननबीन शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जम्मू कश्मीर में बिहार के एक श्रमिक की आतंकियों ने की हत्या

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर के ईदगाह में बिहार के एक श्रमिक की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। श्रमिक का नाम अरविंद कुमार आगे पढ़ें »

ऊपर