हावड़ा में आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर लूटे लाखों रुपये

बांकड़ा में बैंक में रुपये जमा करने जा रहा था एक एफ.एल. शॉप का कर्मी
सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : हावड़ा में आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर बदमाशों ने लाखों रुपये लूट लिए। यह घटना बांकड़ा पुलिस फांड़ी अंतर्गत इलाके की है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक शराब दुकान का कर्मचारी बरुन प्रमाणिक सोमवार की सुबह 10 रुपये लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था। इसी दरम्यान एक बाइक पर दो बदमाशों ने आकर रास्ते में उसे घेर लिया और आंख में मिर्ची का पाउडर झोंककर सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार कर दिया। इसी क्रम में अभियुक्त उसके हाथों में मौजूद रुपए से भरा बैग लेकर चम्पत हो गये। बदमाशाें के भागने के समय बैग से एक लाख रुपए का एक बंडल रास्ते पर गिर पड़ा। शराब दुकान के मालिक की ओर से बांकड़ा पुलिस फांड़ी में इस घटना की लिखित शिकायत दर्ज कराई गयी है। वहीं दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गयी है। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति बदमाशों को कुछ इशारे करता हुआ नजर आ रहा है। वहीं राेड पर गिरे बंडल को वह लूंगी में छुपाकर लेकर जा रहा है। पुलिस ने इस घटना में दो लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। दुकान के एक कर्मचारी ने बताया कि सीसीटीवी पर नजर आनेवाला व्यक्ति अक्सर दुकान में सामान खरीदने के लिए आता-जाता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सुनवाई में फिर नहीं पहुंचे मुकुल, शुभेंदु जा सकते हैं कोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दलबदल के आरोपों को लेकर विधानसभा में गुरुवार को की गयी सुनवाई में एक बार फिर मुकुल राय नहीं पहुंचे। सुनवाई में आगे पढ़ें »

ऊपर