कोन्नगर में कर्ज में दिए गए पैसे वापस नहीं मिले तो बनाया बंधक

कोन्नगर : कर्ज में लिए गए 2 लाख रुपये वापस नहीं देने पर कर्ज लेनेवाले को बंधक बनाए जाने के मामले में उत्तरपाड़ा थाने की पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उत्तरपारा थाने पर आईसी सुप्रकाश पटनायक के अनुसार गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के दांत क्रमशः प्रसाद प्रतिकार, विवेक सिंह, शंकर पानीकर और रिन्टू सिकदार है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार के दिन उत्तरपाड़ा थाना इलाके के कोन्नगर के कन्हाईपुर के रहने वाले दीपक मिश्र को जबरन बंधक बनाया गया था। यहांतक अभियुक्तों ने दीपक मिश्र के परिवार से उनके कर्जे में लिए गये 2 लाख रुपये वापस देने मांग की थी। आरोप है कि बंधक बनाए जाने के दौरान अभियुक्तों ने दीपक मिश्र के साथ मारपीट भी की। जिसके बाद उसके परिजनों ने घटना की जानकारी उत्तरपाड़ा थाने के पुलिस अधिकारियों को दी। पुलिस ने जांच करते हुए चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंगलवार के दिन ये 6 काम करना होता है बड़ा ही अमंगलकारी

कोलकाताः पवनपुत्र हनुमान हर समस्या से अपने भक्तों को बचाते हैं। ज्योतिष के अनुसार, मंगलवार के दिन इनके पूजा करने से इंसान के सभी भौतिक आगे पढ़ें »

..धन लाभ से लेकर करियर में सफलता के लिये करे ये 5 उपाय

कोलकाता : हिंदू धर्म में हर दिन किसी ना किसी भगवान को समर्पित हैं। मंगलवार के दिन संकटमोचन भगवान हनुमान जी की पूजा की जाती आगे पढ़ें »

ऊपर