नदिया में ब्लैकमेल कर लगातार एक महीने से कर रहा था दुष्कर्म, हुआ…

कोलकाता : अश्लील वीडियो के बल पर महिला को ब्लैकमेल कर लगातार एक माह से दुष्कर्म कर रहे युवक को गिरफ्तार कर पुलिस ने नवद्वीप कोर्ट में पेश किया, अदालत ने उसे 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार नवद्वीप थाना अंतर्गत चारीचरा बाजार लेन का निवासी शंभू नंदी अपने ही अंचल की महिला के साथ वह कुकृत्य कर रहा था, आरोप है कि बाथरुम में वस्त्रहीन स्नान कर रही महिला का वीडियो उसने अपने मोबाइल फोन से बना लिया था, एक दिन वीडियो दिखाकर महिला को धमकी दी कि उसकी बात नहीं मानने पर इंटरनेट मीडिया पर वीडियो को वायरल कर देगा। डर कर महिला ने उसका कुप्रस्ताव स्वीकार कर लिया, जिसके बाद से इच्छा के विरुद्ध बलपूर्वक शारीरिक संबंध बनाने का सिलसिला चल निकला। पहले घर में फिर इच्छीत जगह पर महिला को बुलाकर बलपूर्वक अपनी मंशा पूरी करता था। महिला का आरोप है कि हाल ही में शंभू ने कुछ ऐसा प्रस्ताव रखा था, जो उसे कतई स्वीकार नहीं था, अपनी बात मनवाने के लिए वह लगातार दबाव बनाये जा रहा था, दबाव असहनीय होने पर उसने पति को सारी बात बताई। इसके बाद वह थाना पहुंचा। पति शंभू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : पुरुलिया में 237 से अधिक बच्चे बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती

पुरुलिया : पुरुलिया देवेन महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शिशु विभाग में बुखार से पीड़ित बच्चों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। घटना के आगे पढ़ें »

ऊपर