कोलकाता: मंगेतर के साथ खाना खाने के बाद महिला की मौत, युवक गिरफ्तार

कोलकाता: अपने मंगेतर के साथ दोपहर का खाना खाने के बाद यहां एक युवती की मौत हो गई। पुलिस ने बताया को इस मामले में सोमवार को युवती के मंगेतर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय लड़की की जल्द ही मंगेतर से शादी होने वाली थी। लड़की के परिजनों ने पुलिस में मंगेतर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। यह घटना रविवार को शहर के दक्षिणी उपनगरीय गरफा इलाके में हुई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “हम युवक से पूछताछ कर रहे हैं और जांच जारी है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों एक दशक से अधिक समय से रिश्ते में थे लेकिन युवक को संदेह था कि लड़की का किसी अन्य के साथ भी रिश्ता है और इसे लेकर उनके बीच विवाद चल रहा था। उन्होंने बताया कि युवक रविवार को महिला के घर गया था जहां दोनों ने साथ में खाना खाया जिसके बाद वह चला गया। बाद में महिला के घरवालों ने उसे बेहोश पाया। अधिकारी ने कहा कि महिला को एम आर बांगुर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज ऐसे करें शिव चतुर्दशी व्रत, जानिए इसके शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व

कोलकाताः शिव चतुर्दशी व्रत हर महीने के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी को किया जाता है। इसे मासिक शिवरात्रि भी कहा जाता है। इस बार ये आगे पढ़ें »

ऊपर