अभिनेत्री देवलीना ने कही नवमी के दिन गोमांस बनाने की बात

कोलकाता : अभिनेत्री देवलीना दत्ता ए‍वं प्रोड्यूसर अनिंद्य चट्टोपाध्याय द्वारा एक चैट शो पर नवमी के दिन गोमांस बनाकर खाने को लेकर एक बयान दिया गया था। उन दोनों के खिलाफ भाजपा नेता तरुण ज्योति तिवारी ने 19 जनवरी को बागुईआटी थाने में शिकायत दर्ज करायी है। भाजपा नेता ने बताया कि वह कलकत्ता हाईकोर्ट में नियमित प्रैक्ट‌िस करते हैं। वह एक शांतिप्रिय व्यक्ति हैं। देवी दुर्गा की उपासना करते हैं। गाय की पूजा करते हैं। गाय को काटने की बात करने वाले व्यक्ति के खिलाफ संविधान में उल्लेख किया गया है। उक्त धारा के तहत गुजरात और उत्तर प्रदेश में गोमांस पर रोक लगा दी गयी थी। उन्होंने बताया कि प्रोड्यूशर अनिंद्य चट्टोपाध्याय और देवलीना दत्ता द्वारा नवमी के दिन गोमांस को लेकर दिया गया बयान कानूनन अपराध है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ईसीएल ने 500 टन कोयला चोरी का पता लगाया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

कोयला तस्करी मामले में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सीबीआई ने की घंटों पूछताछ कोलकाता : ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के सतर्कता दल ने शिल्पांचल की आगे पढ़ें »

ऊपर